icon

बड़ी खबर : कोलकाता में बिगड़ गई थी कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत, अब सामने आई बड़ी अपडेट

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच जारी है. इसके दूसरे मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जहां श्रीलंका को चार विकेट से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमाया.

बड़ी खबर : कोलकाता में बिगड़ गई थी कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत, अब सामने आई बड़ी अपडेट
SportsTak - Fri, 13 Jan 10:15 AM

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज जारी है. इसके दूसरे मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जहां श्रीलंका को चार विकेट से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमाया. वहीं मैच के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके चलते बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (कैब) ने तुरंत डॉक्टर भेजा और राहुल द्रविड़ को आराम दिया जा सका. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि द्रविड़ अब भारत और श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के अंतिम मैच में शायद नहीं नजर आएंगे. इस पर स्पोर्ट्स तक को जानकारी मिली है कि द्रविड़ टीम इंडिया के साथ तीसरे वनडे में बने रहेंगे और वह अब ठीक हैं.

 

द्रविड़ को क्या हुई थी समस्या 
गौरतलब है कि कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर दूसरे मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई थी. जिसके चलते कैब ने तुरंत डॉक्टर भेजा और द्रविड़ का उपचार किया जा सका. इसके बाद माना गया कि द्रविड़ टीम को छोड़कर बैंगलोर में पहले अपना इस्लाज करवाएंगे और डॉक्टर अगर उन्हें कहते हैं तो फिर वह 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में होने वाले तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. यही कारण है कि कयास लगाए जाने लगे थे कि द्रविड़ आराम कर सकते हैं और तीसरे वनडे के दौरान टीम से बाहर रहेंगे.

 

तीसरे वनडे में भी रहेंगे द्रविड़ 
इसी बीच द्रविड़ की हेल्थ पर स्पोर्ट्स तक को एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ अब पूरी तरह से फिट हैं और वह 14 जनवरी को तीसरे वनडे मैच से पहले तिरुवनंतपुरम में भारत के प्रैक्टिस के दौरान ही जुड़ जाएंगे.

 

सूपड़ा साफ करना चाहेगा भारत 
वहीं सीरीज की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने वनडे सीरीज पर भी 2-0 से कब्जा जमा लिया है. अब टीम इंडिया तिरुवनंतपुरम में 15 जनवरी को खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में जीत हासिल करके श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी. इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी घर में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

लोकप्रिय पोस्ट