icon

IND vs AUS : अहमदाबाद टेस्ट मैच में केएस भरत ने टपकाया आसान कैच, फैंस को आई पंत की याद, कहा - 'इसका करियर खत्म'

मैच के शुरुआती पलों में ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग करने वाले केएस भरत ने उमेश यादव की गेंद पर आसान सा कैच टपका दिया. जिसके बाद फैंस ने भरत को जहां सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर डाला. वहीं कई फैंस को ऋषभ पंत की भी याद आ गई.

ind vs aus : अहमदाबाद टेस्ट मैच में केएस भरत ने टपकाया आसान कैच, फैंस को आई पंत की याद, कहा - 'इसका करियर खत्म'
authorSportsTak
Thu, 09 Mar 10:53 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसके जवाब में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. लेकिन तभी मैच के शुरुआती पलों में ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग करने वाले केएस भरत ने उमेश यादव की गेंद पर आसान सा कैच टपका दिया. जिसके बाद फैंस ने भरत को जहां सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर डाला. वहीं कई फैंस को ऋषभ पंत की भी याद आ गई.

 

भरत ने टपकाया आसान सा कैच 


अहमदाबाद की पिच पर शुरुआत में गेंद काफी स्विंग कर रही थी. जिससे विकेटकीपर केएस भरत अपना सामंजस्य नहीं बिठा पा रहे थे. भरत से पहले ही मैच में एक दो गेंद छूट चुकी थी. इसके बाद पारी के 6वें ओवर में उमेश यादव की गेंद पर बड़ी घटना घटित हो गई. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उमेश यादव की 5वीं गेंद ने हेड के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और गेंद उनके बल्ले से होते हुए विकेटकीपर केएस भरत के पास गई. इस पर कीपर भरत गेंद को जज नहीं कर सके और उन्होंने अपने पास आती आसान सी कैच को टपकाकर हेड को जीवनदान दे डाला.

 

 

फैंस ने लगाई क्लास 


इस तरह भरत ने जैसे ही कैच छोड़ा. उसके बाद भरत की फैंस ने सोशल मीडिया में क्लास लगा डाली. एक यूजर ने लिखा कि इसका करियर तो शुरू होते ही खत्म हो गया. वहीं एक यूजर को पंत की याद आई और उन्होंने लिखा कि भरत अपने मौके का फायदा उठा नहीं रहे हैं और टीम मैनेजमेंट को पंत के बिना काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

 

 

हेड को अश्विन ने भेजा पवेलियन 


इसके आलावा कुछ यूजर रोहित शर्मा को भी घेर रहे हैं और टीम इंडिया में इशान किशन के होते हुए लगातार भरत को मौके दिए जाने पर सवाल उठा रहे हैं. इन सबसे इतर हालांकि हेड अपने जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और 44 गेंद पर सात चौके से 32 रन बनाकर अश्विन का शिकार बन गए. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका 61 रन के स्कोर पर लग चुका था.  

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS : अहमदाबाद में कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, चौथे टेस्ट मैच से पहले जानें आंकड़े

ICC Ranking: अश्विन के कटे पॉइंट्स पर टॉप पर बरकरार, रोहित-कोहली का तगड़ा नुकसान

लोकप्रिय पोस्ट