icon

IND vs AUS : 'केएल राहुल ने कोई क्राइम नहीं किया है उसे अकेला छोड़ दें...' , जानिए हरभजन सिंह ने क्यों कहा ऐसा ?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

ind vs aus : 'केएल राहुल ने कोई क्राइम नहीं किया है उसे अकेला छोड़ दें...' , जानिए हरभजन सिंह ने क्यों कहा ऐसा ?
SportsTak - Wed, 22 Feb 11:34 AM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. जिसके पीछे की वजह उनके बल्ले से रन नहीं निकल पाना है. नागपुर टेस्ट मैच के दौरान एक पारी में राहुल 20 रन तो उसके बाद दिल्ली टेस्ट के दौरान वह पहली पारी में 17 तो दूसरी पारी में सिर्फ एक रन ही बना सके थे. इसके बाद से राहुल को सोशल मीडिया पर फैंस सहित तमाम क्रिकेट दिग्गज ने भी घेर लिया है. इतना ही नहीं राहुल को लेकर भारत के दो पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद में जुबानी जंग भी छिड़ गई. इसी मामले पर अब भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा है कि केएल राहुल ने कोई क्राइम नहीं किया है. कृपया उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए.

 

क्यों भिड़े आकाश और प्रसाद  


दरअसल, आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो पर वेंकटेश प्रसाद को एजेंडा फैलाने वाला बताया. इस पर वेंकटेश प्रसाद ने एक के बाद एक ट्वीट करके उन्हें करारा जवाब दिया. वेंकटेश ने कहा कि आकाश चोपड़ा यूट्यूब पर एक नीचा दिखाने वाला वीडियो बनाते हैं जिसमें वे मुझे एजेंडा फैलाने वाला कहते हैं. वह मेरी बातों को गलत सन्दर्भ में ले रहे हैं. इसलिए मैं उन्हें सार्वजनिक रूप से जवाब दे रहा हूं.

 

 

हरभजन ने क्या कहा ?


इस तरह केएल राहुल को लेकर आकाश चोपड़ा और वेंकटेश प्रसाद के आमने-सामने आने पर अब हरभजन सिंह ने एक बड़ी अपील कर डाली है. हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या हम सभी केएल राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं. उनसे किसी भी तरह का कोई क्राइम नहीं किया है. वह भी भी टॉप क्लास खिलाड़ी है. हम सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस तरह के खराब दौर से गुजर चुके हैं. ये कोई पहली और आखिरी बार नहीं हो रहा है. इसलिए वह भी वापसी करेगा और इस बात का ध्यान रखें कि वह अपना खिलाड़ी हैं और उसके बैक करें.

 

ये भी पढ़ें :-

IND vs AUS : भारत दौरे से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का तीसरा खिलाड़ी, इस बार स्पिनर ने छोड़ा टीम का साथ

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने माना दिल्ली टेस्ट में बहुत बड़ी गलती की, बोले- भारत में संभलकर नहीं खेले तो...

लोकप्रिय पोस्ट