icon

Women's T20 WC, INDw vs AUSw : सेमीफाइनल से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, हरमनप्रीत और पूजा की तबीयत हुई खराब

साउथ अफ्रीका में जहां 23 फरवरी यानि आज शाम को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है.

women's t20 wc, indw vs ausw : सेमीफाइनल से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, हरमनप्रीत और पूजा की तबीयत हुई खराब
SportsTak - Thu, 23 Feb 01:29 PM

साउथ अफ्रीका में जहां 23 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है. वहीं इससे ठीक पहले महिला टीम इंडिया के खेमे से बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ साउथ अफीका के केप टाउन से खबर निकलकर सामने आई है कि हरमनप्रीत कौर और पूजा वस्त्राकर दोनों का सेमीफाइनल मैच में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. क्योंकि दोनों की तबीयत खराब थी और अस्पताल में भर्ती थी. हालांकि इन दोनों के बारे में बीसीसीआई की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर हरमनप्रीत और पूजा वस्त्राकर बाहर होती हैं तो महिला टीम इंडिया के लिए ये बहुत बड़ा झटका साबित होगा. 

 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार हरमनप्रीत और पूजा की हालत खराब हुई थी. जिसके बाद दोनों को लोकल अस्पताल ले जाया गया. वहां पर इलाज होने के बाद दोनों खिलाड़ी मैच से एक दिन पहले की शाम को हालांकि वापस आ गईं थी. जिसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दोनों खिलाड़ियों के पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद कर रहा है.

 

अब अगर हरमनप्रीत कौर और पूजा दोनों खिलाड़ी सेमीफाइनल मैच नहीं खेल पाती हैं तो भारत को बहुत बड़ा झटका लगेगा क्योंकि लेफ्ट आर्म स्पिनर राधा यादव भी फिटनेस से जूझ रहीं हैं. हरमनप्रीत अगर बाहर बैठती हैं तो फिर स्मृति मांधना महिला टीम इंडिया की कप्तानी करती हुई नजर आएँगी और महिला टीम इंडिया अपनी दो मार्की खिलाड़ियों के बिना ही ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत का सामना करेगी. 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के लिए महिला टीम इंडिया इस प्रकार है :- शेफाली वर्मा, स्मृति मांधना, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, देविका वैद्य, शिखा पांडे, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका ठाकुर सिंह, राधा यादव, हरलीन देओल, अंजलि सरवानी और यस्तिका भाटिया.

लोकप्रिय पोस्ट