icon

DC vs RCB: सिराज- सॉल्ट की लड़ाई के बाद डेविड वॉर्नर का बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए हमने RCB गेंदबाज की पिटाई की

जीत के बाद वॉर्नर ने कहा कि, ये काफी शानदार था. मुझे लगा कि 180 मुमकिन है. गेंद अच्छे से फिसल रही थी. 182 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की तरफ से वॉर्नर और इंग्लैंड के बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने पारी की शुरुआत की और दोनों ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी.

dc vs rcb: सिराज- सॉल्ट की लड़ाई के बाद डेविड वॉर्नर का बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए हमने rcb गेंदबाज की पिटाई की
authorSportsTak
Sun, 07 May 09:41 AM

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने घर पर हरा दिया. अरुण जेटली स्टेडियम में हुए मुकाबले में दिल्ली ने लगातार दूसरे मैच में जीत हासिल की. टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर नतीजे से बेहद खुश थे. अब टीम के 10 मैचों में कुल 8 पॉइंट्स हो चुके हैं और पॉइंट्स टेबल में टीम 9वें पायदान पर है. मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने टीम को लेकर अहम बयान दिया और ये बताया कि सिराज के खिलाफ उनकी क्या प्लानिंग थी. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली ने 3 विकेट खोकर 187 रन बना लिए वो भी 16.4 ओवरों में ही.

 

सिराज के लिए की थी प्लानिंग


जीत के बाद वॉर्नर ने कहा कि, ये काफी शानदार था. मुझे लगा कि 180 मुमकिन है. गेंद अच्छे से फिसल रही थी. 182 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की तरफ से वॉर्नर और इंग्लैंड के बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने पारी की शुरुआत की और दोनों ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. सॉल्ट ने इस दौरान आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर हमला बोलना शुरू कर दिया. सॉल्ट ने सिराज को लगातार तीन गेंद पर तीन चौके ठोके.

 

 

 

ऐसे में वॉर्नर ने कहा कि, हमारी प्लानिंग शुरू से यही थी कि हमें सिराज की पिटाई करनी है. हमें पता था कि वो अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और टीम की रीड की हड्डी हैं. ऐसे में अगर हम उन्हें टारगेट करते हैं तो हमारा काम हो जाएगा. वॉर्नर ने अपनी गेंदबाजी यूनिट की भी तारीफ की और कहा कि, पिछली जीत में गेंदबाजों का अहम योगदान था.

 

वॉर्नर ने दिल्ली में खेल रहे भारतीय गेंदबाजों की भी तारीफ की और कहा कि, बेहद खराब शुरुआत के बाद अब दिल्ली की टीम कमाल कर रही है. हमारे पास इशांत और खलील के रूप में एक मजबूत गेंदबाजी यूनिट है. और अब हम अच्छी टीम नजर आ रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: मैच के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली से मिलाया हाथ, कंधे पर दी थपकी, फैंस बोले- दादा हमारा हीरो है, VIDEO

विराट कोहली पर नवीन उल हक ने फिर बोला हमला, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें...गंभीर ने भी दिया रिएक्शन, कहा- 'बदलना मत'

 

लोकप्रिय पोस्ट