icon

Virat Kohli Vs Gautam Gambhir: गंभीर से भिड़ंत के बाद विराट कोहली ने दी सफाई, कहा- हम जो कुछ सुनते और देखते हैं वो...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान

virat kohli vs gautam gambhir: गंभीर से भिड़ंत के बाद विराट कोहली ने दी सफाई, कहा- हम जो कुछ सुनते और देखते हैं वो...
authorSportsTak
Tue, 02 May 10:10 AM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सोमवार देर रात से ही ट्रेंड कर रहे हैं. दोनों के बीच मैच के बाद हुआ विवाद अब काफी आगे जाता दिखाई दे रहा है. दोनों को इसकी सजा भी मिली है और बीसीसीआई ने दोनों पर 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया है. आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने के लिए इनपर ये जुर्माना लगाया गया है. पूरी दुनिया ने इन दोनों के आपस में भिड़ता देखा जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. लेकिन इन सबके बीच मंगलवार सुबह विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई दी है.

 

विराट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई और कहा कि, हम जो कुछ भी सुनते हैं वो सच नहीं होता है. वहीं हम जो देखते हैं वो संभावना होती है न की सच.

 

बता दें कि विराट कोहली सिर्फ गंभीर से ही नहीं भिड़े बल्कि पहले उनकी बहस अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक से हुई. नवीन के साथ हुई बहस के बाद काइल मेयर्स उन्हें समझाने आए लेकिन गंभीर ने मेयर्स को साइड हटने के लिए कह दिया. और फिर गंभीर कुछ कहते हुए चले गए. लेकिन ये बात विराट को खराब लगी और फिर दोनों के बीच भिड़ंत हो गई.

 

 

 

गंभीर ने बैंगलोर में फैंस को कराया था चुप


बता दें कि , इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने सीजन 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उसके घर में जाकर हराया था. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आरसीबी ने 212 रन बनाए थे. मैच की आखिरी गेंद पर लखनऊ ने लक्ष्य हासिल कर लिया था. इस जीत के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर ने आरसीबी के फैंस को ट्रोल कर दिया था. उन्होंने बीच मैदान पर खड़े होकर दर्शकों की तरफ मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया था.

 

मैच की बात करें तो लखनऊ ने शानदार गेंदबाजी की और बैंगलोर को 127 रन पर ही रोक दिया. लेकिन इसके बाद बैंगलोर के गेंदबाजों ने 7 ओवरों के भीतर ही लखनऊ की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. पूरी टीम 19.5 ओवरों में 108 रन ही बना पाई.
 

ये भी पढ़ें:

Virat Kohli Vs Gautam Gambhir: कोहली- गंभीर के बीच कैसे हुई लड़ाई की शुरुआत, जानें पूरी कहानी

IPL 2023: विराट- गंभीर को मैदान पर भिड़ना पड़ा महंगा, BCCI ने दी सबसे बड़ी सजा, मेयर्स- नवीन उल हक भी फंसे

 

लोकप्रिय पोस्ट