icon

Virat Kohli and Gautam Gambhir : विराट कोहली और गौतम गंभीर मिले गले, दूर हो गए सभी शिकवे गिले, दिल जीत लेगा ये Video

Virat Kohli and Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान गले मिले गौतम गंभीर और विराट कोहली.

KKR vs RCB मैच के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली
authorShubham Pandey
Fri, 29 Mar 08:54 PM

Virat Kohli and Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में सभी फैंस की नजरें पिछले 2023 सीजन में भिड़ने वाले गौतम गंभीर और विराट कोहली पर थी. इस मैच के दौरान फैंस को जहां गंभीर और कोहली के बीच तनाव देखने की उम्मीद थी. वहीं आरसीबी की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी. तभी गौतम गंभीर और कोहली को गले मिलते देखा गया. यही तस्वीर अब सोशल मीडिया में तेज से वायरल हो रही है. 

 

 

कोहली से कैसे मिले गंभीर ?


दरअसल, आरसीबी की टीम जब पहले बल्लेबाज कर रही थी. तभी पारी के टाइमआउट के दौरान मैदान में केकेआर के खिलाड़ियों को प्लान बताने गौतम गंभीर आए. इस दौरान गौतम गंभीर ने विराट कोहली से बातचीत की और दोनों खिलाड़ी ने पहले एक-दूसरे से हाथ मिलाया और फिर इसके बाद एक-दूसरे से गले लगते नजर आए. कोहली ने जब गंभीर से हाथ मिलाया तो वह आरसीबी के लिए धमाकेदार फिफ्टी जड़ने के बाद मैदान में नाबाद टिके हुए थे. 

 

 

 

 

 

 

आरसीबी को हमेशा हराना चाहते हैं गंभीर 

 

मालूम हो कि पिछले 2023 आईपीएल सीजन में गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के मेंटोर थे. जिसमें आरसीबी और लखनऊ के मैच के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली में काफी तीखी बहस हो गई थी. इसके बाद से ही गंभीर और कोहली के आमने-सामने आने को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. लेकिन केकेआर में आने के बाद गंभीर ने कोहली के साथ अपने मनमुटाव को दूर किया और दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के गिले शिकवे दूर कर डाले. लखनऊ और आरसीबी के इसी मैच के दौरान अफगानिस्तान के नवीन उल हक़ भी कोहली से भिड़ चुके थे लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के दौरान कोहली और नवीन ने भी एक-दूसरे से मिलकर सभी शिकवे दूर कर डाले थे. हालांकि गंभीर ने आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा था कि एक टीम जिसे मैं हमेशा से और सपने में भी हराना चाहता हूं. वह है आरसीबी. 

 

केकेआर की प्लेइंग इलेवन (KKR Playing XI) :- फिल साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

 

 

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन (RCB Playing XI) :-  विराट कोहली, फाफ डू प्लेसी (कप्तान), कैमरन ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अल्ज़ारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल.

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs KKR : श्रेयस अय्यर का टॉस के दौरान बना मजाक, टीम मैनेजमेंट की बड़ी गलती से भूल बैठे Playing XI, जानें क्या है मामला?

RCB vs KKR, Who is Angkrish Raghuvanshi : कौन है 18 साल के वर्ल्ड चैंपियन अंगक्रष रघुवंशी? जो RCB के सामने IPL डेब्यू में KKR से करेंगे तूफानी बल्लेबाजी

IPL 2024, RCB vs KKR : केकेआर ने जीता टॉस, आईपीएल डेब्यू करेगा 18 साल का ये धुरंधर, जानें दोनों टीमों की Playing XI

 

लोकप्रिय पोस्ट