icon

Virat Kohli : IPL 2023 के बीच फ्रांस के राजदूत से क्यों मिले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, तस्वीर से जानें मामला

भारत में जारी आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इन दिनों दिल्ली में है.

virat kohli : ipl 2023 के बीच फ्रांस के राजदूत से क्यों मिले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, तस्वीर से जानें मामला
authorSportsTak
Fri, 05 May 12:13 PM

भारत में जारी आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इन दिनों दिल्ली में है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी का मैच 6 मई को होने वाले डबल हेडर में शाम को साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. इससे पहले विराट कोहली लेकिन फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन से मुलाकात करते नजर आए. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है तो फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर कोहली फ्रांस के राजदूत से क्यों मिलने चले गए.

 

दरअसल, दिल्ली में स्थित फ्रांस एम्बेसी में तैनात राजदूत इमैनुएल लेनैन ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक बेहद ही शानदार तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ लेनैन ने कैप्शन में लिखा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर काफी ख़ुशी हुई और टीम इंडिया को आगामी टूर्नामेंट में अच्छा करने के लिए शुभकामनाएं भी दी. वहीं अनुष्का शर्मा से फ्रांस में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल के सफर पर भी चर्चा हुई.

 

 

अनुष्का जा सकती हैं फ्रांस


कोहली और अनुष्का की इस तस्वीर से संकेत मिल रहे हैं कि फ्रांस में होने वाले सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार शायद अनुष्का शर्मा रेड कार्पेट में अपना जलवा दिखाती हुई नजर आ सकती हैं. ये फेस्टिवल फ्रांस में 16 मई से 27 मई तक आयोजित होना है. जिसे अभिनेता और बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं से मिलने-जुलने व अपनी प्रतिभा दिखाने का सबसे बड़ा मंच भी माना जाता है.

 

कोहली पर लगा था जुर्माना 


वहीं कोहली की बात करें तो हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान गौतम गंभीर से झगड़े के कारण वह काफी चर्चा में रहे थे. इस घटना के लिए कोहली पर मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया था. हालांकि आरसीबी अब अपना अगला मैच खेलने के लिए दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अभ्यास कर रही है. कोहली की टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो अभी और जीत दर्ज करनी होगी. उनकी टीम 9 मैचों में 5 जीत से अंकतालिका में 5वें स्थान पर चल रही है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KL Rahul : टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, केएल राहुल IPL 2023 से बाहर, WTC फाइनल खेलने पर भी मंडराया संकट

Virat Kohli vs Gautam Gambhir : कोहली और गंभीर के जुर्माने की कौन भरेगा रकम, चौंका देगा ये नियम!

लोकप्रिय पोस्ट