icon

Vijay Shankar : वर्ल्ड कप साल आते ही छा गया 3D खिलाड़ी, टीम इंडिया में वापसी पर कहा - बहुत दूर की बात...

आईपीएल 2023 (IPL) का आधा सीजन समाप्त होने के बाद अब कई टीमों के पास पहले मैच में हार के बाद दूसरे मैच में उसका बदला लेने का मौक़ा है.

vijay shankar : वर्ल्ड कप साल आते ही छा गया 3d खिलाड़ी, टीम इंडिया में वापसी पर कहा - बहुत दूर की बात...
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 05:04 PM

आईपीएल 2023 (IPL) का आधा सीजन समाप्त होने के बाद अब कई टीमों के पास पहले मैच में हार के बाद दूसरे मैच में उसका बदला लेने का मौक़ा है. इस कड़ी में राजस्थान की टीम से जहां चेन्नई की टीम दूसरे मैच में हार से बदला नहीं ले सकी. वहीं हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरे मैच में हराकर पहले मिलने वाली हार का बदला ले डाला है. गुजरात के लिए केकेआर के खिलाफ मैच में साल 2019 में टीम इंडिया के 3D खिलाड़ी कहे जाने वाले विजय शंकर ने दमदार प्रदर्शन किया. शंकर ने नाबाद 51 रन बनाकर गुजरात को एकतरफा जीत दिला डाली. जिसके बाद अपनी टीम इंडिया में वापसी पर बड़ा बयान दे डाला.

 

विजय ने लगाए 5 छक्के 


केकेआर ने पहले खेलते हुए अपने घरेलू ईडन गार्डेन्स के मैदान पर गुजरात को जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में गुजरात की टीमके मध्यक्रम के बल्लेबाज विजय शंकर ने 24 गेंदों पर 2 चौकों और 5 छक्कों से नाबाद 51 रन बनाकर टीम को 7 विकेट से 13 गेंद रहते जीत दिला डाली. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सभी फैंस विजय शंकर की टीम इंडिया में वापसी की बात करें लगे.

 

क्या बोले विजय शंकर ?


साल 2019 में विजय शंकर वर्ल्ड कप टीम इंडिया का हिस्सा थे. इसके बाद वह बाहर हो गए और अब साल 2023 में जब फिर से वर्ल्ड कप भारत में ही खेला जाना है तो विजय शंकर की टीम इंडिया में वापसी पर फिर से चर्चा होने लगी. इस पर शंकर ने टीम इंडिया में वापसी पर मैच के बाद कहा, "ये चीज मेरे लिए बहुत दूर है. मानसिक रूप से मैं इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं. अभी मेरा फोकस सिर्फ टीम के लिए मैच जीतने पर है. इससे मुझे संतुष्टि मिलती है. मुझे अपनी टीम में जीत के लिए योगदान देकर बहुत ख़ुशी है. क्रिकेट से हम हमेशा प्यार करते हैं. यही कारण है कि हम इसे आज भी खेल रहे हैं. मुझे आगे को लेकर कोई उम्मीद नहीं है बस इस समय का आनंद ले रहा हूं." 

 

ये भी पढ़ें :- 

DC vs SRH, Fight : दिल्ली और हैदराबाद के बीच Live मैच में चले जमकर घूंसे-लात, Video से जानें क्या है मामला?

DC vs SRH: सवा 13 करोड़ के खिलाड़ी की बाउंड्री पर कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश, विरोधी ने भी बजाई ताली, Video कर देगा हैरान!

लोकप्रिय पोस्ट