icon

Trent Boult : ट्रेंट बोल्ट के सिक्स से कैमरामैन हो गया चोटिल, बाउंड्री फांदकर राशिद खान ने लिया हालचाल, देखें Video

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR vs GT) के बीच पांच मई का मैच फैंस के लिए काफी बोरिंग रहा.

Trent Boult : ट्रेंट बोल्ट के सिक्स से कैमरामैन हो गया चोटिल, बाउंड्री फांदकर राशिद खान ने लिया हालचाल, देखें Video
authorSportsTak
Sat, 06 May 11:20 AM

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR vs GT) के बीच पांच मई का मैच फैंस के लिए काफी बोरिंग रहा. राजस्थान और गुजरात के बीच सभी को कड़ी टक्कर देखने की उम्मीद थी लेकिन मैच में संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम पहले हाफ में ही फुस्स हो गई. हालांकि राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान उनके धाकड़ तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने एक ऐसा छक्का मारा. जिससे ना तो कोई खिलाड़ी और ना ही कोई फैंस बल्कि एक कैमरामैन चोटिल हो गया. इस पर गुजरात के लिए फील्डिंग करने वाले राशिद खान तुरंत बाउंड्री फांदकर कैमरामैन के हालचाल का जायजा लेने गए. यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है.

 

बोल्ट के छक्के से कैमरामैन को लगी चोट 


दरअसल मैच के दौरान राजस्थान की बल्लेबाजी ताश के पत्ते की तरह बिखर गई थी. उसके लिए ट्रेंट बोल्ट जब बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने गिरते विकेटों के बीच खुलकर शॉट खेले. इस दौरान बोल्ट ने एक छक्का और एक चौका लगाया. जिससे उन्होंने 11 गेंदों पर 15 रन की पारी खेली. मगर इसी दौरान बोल्ट के एक छक्के से मैदान के बाहर मौजूद कैमरामैन को डायरेक्ट जाकर गेंद लगी. वह इस सिक्स से खुद को बचा नहीं सके. हालांकि जैसे ही कैमरामैन को चोट लगी बाउंड्री पर फील्डिंग करने वाले राशिद खान तुरंत होर्डिंग को फांदकर कैमरामैन को देखने पहुंच गए. जबकि गुजरात के फिजियों भी उनकी चोट का जायजा लेते हुए नजर आए.

 


गुजरात की दमदार जीत 


हालांकि सबसे अच्छी बात ये रही कि गेंद कैमरामैन के सिर पर नहीं लगी और कोई बड़ा हादसा होने से टल गया. कैमरामैन गेंद लगने के कुछ मिनटों बाद वापस खड़े हुए और काम करने लगे. इसके बाद राजस्थान की टीम 17.5 ओवरों में 118 रन ही बना सकी. जवाब में गुजरात ने दमदार अंदाज से बल्लेबाजी की और एक विकेट पर 13.5 ओवरों में ही 119 रन बनाकर चेज को समाप्त कर डाला. गुजरात के लिए ऋद्धिमान साहा 34 गेंदों पर 5 चौके से 41 रन तो हार्दिक पंड्या 15 गेंदों पर तीन चौके व तीन छक्के से 39 रन बनाकर नाबाद लौटे. राजस्थान के लिए एकमात्र विकेट युजवेंद्र चहल ही ले सके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Cheteshwar Pujara, Century : WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड में शतक बरसा रहे हैं पुजारा, 4 मैचों में ठोकी तीसरी सेंचुरी, स्टीव स्मिथ निकले फिसड्डी

बाबर आजम ने वनडे क्रिकेट में बनाया रनों का बड़ा रिकॉर्ड, अमला, रिचर्ड्स और कोहली को छोड़ा पीछे

लोकप्रिय पोस्ट