icon

Video : IPL में वापसी पर सुरेश रैना ने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी का बनाया मजाक, दिया ये जवाब

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से साल 2020 में संन्यास ले चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लेजेंड्स लीग क्रिकेट में अपने बल्ले से जलवा बिखेर रहे हैं.

video : ipl में वापसी पर सुरेश रैना ने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी का बनाया मजाक, दिया ये जवाब
authorSportsTak
Thu, 16 Mar 02:20 PM

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से साल 2020 में संन्यास ले चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लेजेंड्स लीग क्रिकेट में अपने बल्ले से जलवा बिखेर रहे हैं. जिसके कारण रैना जब वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ 15 मार्च को 49 रन बनाकर लौटे तो मैच के बाद एक पत्रकार ने उनसे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में वापसी पर सवाल कर डाला. इस पर रैना ने पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी की चुटकी लेते हुए बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. जिससे सभी की हंसी छूट पड़ी.

 

रैना ने दिया करारा जवाब 


एलएलसी में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ रैना ने दमदार शॉट्स लगाए और 41 गेंदों पर 3 छक्के व 2 चौके से 49 रनों की शानदार पारी खेल डाली. हालांकि रैना अपनी फिफ्टी से चूक गए. इस तरह रैना जब मैच के बाद प्रेस कांफ्रेस में आए तो सवालों के बड़े ही करारे जवाब दिए. रैना से एक पत्रकार ने सवाल किया कि आप इस लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं तो क्या आईपीएल में वापसी के बारे में सोच रहे हैं. इस पर रैना ने मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा कि मैं शाहिद अफरीदी नहीं हूं जो रिटायरमेंट के बाद वापस आ जाऊं. मैं सुरेश रैना हूं और रिटायरमेंट ले चुका हूं. रैना के इसी जवाब से प्रेस कांफ्रेस हॉल में हंसी के ठहाके लगने शुरू हो गए. जिसका वीडियो सोशल मीडया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

 

आईपीएल में 5 हजार रन ठोक चुके हैं रैना


एलएलसी में सुरेश रैना अभी तक चार मैचों में अपने बल्ले से 71 रन बना चुके हैं. जिससे इंडिया महाराजा के लिए सबसे अधिक रन बनाने के मामले में वह तीसरे स्थान पर काबिज हैं. वहीं रैना के आईपीएल करियर की बात करें तो 205 मैचों में 5528 रन बना चुके हैं. यही कारण है कि रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से जानते हैं लेकिन वह अब इस लीग से काफी दूरी बना चुके हैं और आखिरी बार साल 2021 में खेलते हुए नजर आए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023: हरभजन सिंह ने CSK के 34 साल के इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर, कहा- उस पर नज़र रखना

IPL 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ने किया रिटायरमेंट का इशारा, कहा- अब फील्डिंग में दिक्कत होती ह

लोकप्रिय पोस्ट