icon

Sanju Samson : 118 रनों पर सिमटी राजस्थान और गुजरात से मिली करारी हार, निराश संजू सैमसन ने कहा - जीत की भूख...

आईपीएल (IPL 2023) के जारी सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने पहले हाफ में दमदार खेल दिखाया. लेकिन पिछले पांच मैचों में बात करें तो उन्हें सिर्फ एक ही जीत मिली है.

sanju samson : 118 रनों पर सिमटी राजस्थान और गुजरात से मिली करारी हार, निराश संजू सैमसन ने कहा - जीत की भूख...
authorSportsTak
Sat, 06 May 10:40 AM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने पहले हाफ में दमदार खेल दिखाया. लेकिन पिछले पांच मैचों में बात करें तो उन्हें सिर्फ एक ही जीत मिली है. जबकि गुजरात के खिलाफ घरेलू जयपुर के मैदान में राजस्थान की बल्लेबाजी फ्लॉप नजर आई. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम के सामने संजू की टीम सिर्फ 118 रन ही बना सकी और उसे एकतरफा 9 विकेट की हार मिली. जिससे निराश संजू सैमसन ने कहा कि ऐसे मैच को लेकर कुछ कह नहीं सकते. लेकिन अब हमारी जीत की भूख और बढ़ गई है.

 

जीत की भूख और बढ़ गई है 


राजस्थान की टीम को अगर आईपीएल 2023 सीजन के प्लेऑफ में जगह बनानी है तो बचे हुए चार मैचों में कम से कम तीन जीत और दर्ज करनी होगी. वरना उनके लिए समीकरण पलट सकते हैं. 10वें मैच में गुजरात के खिलाफ 5वीं हार मिलने के बाद संजू ने कहा, "हमारे लिए ये काफी मुश्किलों से भरा दिन था. पावरप्ले में हमने बढ़िया बल्लेबाजी नहीं की और फिर स्पिनर्स के सामने घुटने टेक दिए. 120 रनों के आस-पास के स्कोर को डिफेंड करने के लिए ज्यादा कुछ आपके पास होता नहीं है. गुजरात के गेंदबाजों ने सटीक और बेहतरीन लाइन एंड लेंथ पर गेंदबाजी की. हमें अब देखना होगा कि हम अच्छा खेल रहे हैं या नहीं. क्योंकि अब अहम मुकाबले आने वाले हैं और आगामी सप्ताह में हमारी जीत के लिए भूख इस हार के बाद अब बढ़ गई है."  

 

राशिद खान का कमाल


मैच की बात करें तो राशिद खान ने गुजरात के लिए गेंदबाजी करते हुए राजस्थान की कमर तोड़ डाली और तीन विकेट चटकाए. राजस्थान के लिए सबसे अधिक 30 रन सिर्फ संजू सैमसन ही बना सके. जबकि गुजरात ने एक विकेट खोकर ही 13.5 ओवरों में 119 रन बनाकर जीत दर्ज कर डाली. ऋद्धिमान साहा 34 गेंदों पर 5 चौके से 41 रन तो हार्दिक पंड्या 15 गेंदों पर तीन चौके व तीन छक्के से 39 रन बनाकर नाबाद लौटे. राजस्थान के लिए एक मात्र विकेट युजवेंद्र चहल ही ले सके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Cheteshwar Pujara, Century : WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड में शतक बरसा रहे हैं पुजारा, 4 मैचों में ठोकी तीसरी सेंचुरी, स्टीव स्मिथ निकले फिसड्डी

बाबर आजम ने वनडे क्रिकेट में बनाया रनों का बड़ा रिकॉर्ड, अमला, रिचर्ड्स और कोहली को छोड़ा पीछे

लोकप्रिय पोस्ट