icon

IND vs NZ : दो गेंद पर चटकाए दो विकेट फिर भी शार्दुल पर क्यों भड़के रोहित, Video हुआ वायरल

IND vs NZ 3rd ODI Highlights: अपने घर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड का भी तीन वनडे मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ कर डाला.

IND vs NZ : दो गेंद पर चटकाए दो विकेट फिर भी शार्दुल पर क्यों भड़के रोहित, video हुआ वायरल
SportsTak - Wed, 25 Jan 12:21 PM

अपने घर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड का भी तीन वनडे मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ कर डाला. हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम वनडे मैच में 90 रनों की जीत के बावजूद रोहित शर्मा मैदान में काफी आक्रामक तेवर में नजर आए. रोहित ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. वहीं जब वह फील्ड में कप्तानी कर रहे थे. उस दौरान शार्दुल ठाकुर पर भड़कते हुए नजर आए. जबकि इस घटना से ठीक पहले शार्दुल ने दो गेंदों पर दो विकेट भी चटकाए थे. यही कारण है कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

26वें ओवर में शार्दुल ने चटकाए दो विकेट 
भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (101) और शुभमन गिल (112) के शतकों से 385 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. इसके बाद 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पारी के 26वें ओवर में शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी करने आए. शार्दुल ने अपने ओवर की पहली गेंद पर जहां डैरिल मिचेल को तो उसके बाद दूसरी गेंद पर न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम को चलता करके लगातार दो गेंदों पर दो विकेट चटकाए. हालांकि दो गेंदों में दो विकेट लेने के बादजूद शार्दुल अपनी गेंदबाजी में एक गलती कर रहे थे. जिस पर रोहित शर्मा ने उन्हें सुना डाला.

 

क्या थी शार्दुल की गलती ?
शार्दुल इसी ओवर में न्यूजीलैंड के लिए शतक जड़कर खेलने वाले डेवोन कॉनवे को शार्ट पिच गेंद फेंक रहे थे. जिस पर डेवोन आसानी से चौका लगा रहे थे. इस पर रोहित शर्मा ने शार्दुल को सुना डाला. शार्दुल जब रन अप के लिए जा रहे थे. उसी दौरान रोहित शार्दुल पर चिलालाते नजर आए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

जादूगर हैं शार्दुल 
वहीं मैच की बात करें तो शार्दुल ने गेंदबाजी में 45 रन देकर 3 विकेट झटके. जबकि बल्लेबाजी में भी उन्होंने 17 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के से 25 रनों की पारी खेली थी. मैच के दौरान जहां शार्दुल पर रोहित चिल्लाते हुए नजर आए. वहीं मैच के बाद रोहित ने शार्दुल ठाकुर की सराहना करते हुए कहा कि वह पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए ऐसा कर रहा है. जिसके कारण लोग उन्हें ड्रेसिंग रूम में जादूगर कहकर बुला रहे हैं.  

लोकप्रिय पोस्ट