icon

ऋषभ पंत की सेहत में तेजी से हो रहा है सुधार, स्विमिंग पूल में ये खास एक्सरसाइज करते आए नजर, शेयर किया VIDEO

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज

 ऋषभ पंत की सेहत में तेजी से हो रहा है सुधार, स्विमिंग पूल में ये खास एक्सरसाइज करते आए नजर, शेयर किया video
authorSportsTak
Wed, 15 Mar 06:00 PM

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तेजी से रिकवर कर रहे हैं. कार एक्सीडेंट के बाद पंत पहले अस्पताल में भर्ती थे और फिर डिस्चार्ज होने के बाद वो अपने घर आ गए. पंत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार अपनी सेहत का अपडेट दे रहे हैं. ऐसे में पंत ने एक बार फिर फैंस को रिकवरी की झलक दी है. उन्होंने स्विमिंग पूल का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाइड्रोथेरेपी करते नजर आ रहे हैं. ये एक तरह का रिकवरी प्रोसेस ही होता है.

 

 

 

बैसाखी के सहारे पूल में चल रहे हैं पंत


पंत ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि, छोटी और बड़ी चीजों के लिए आभारी हूं और इस बीच सबकुछ के लिए. पंत इस वीडियो में बैसाखी के सहारे स्विमिंग पूल में चलते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि पंत पिछले साल सड़क हादसे में घायल हो गए थे. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज इसके बाद से अब तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाया है. पंत को अभी ठीक होने में कुछ महीनों का समय और लग सकता है.  बता दें कि इससे पहले भी पंत ने चेस खेलते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी. पंत इस दौरान छत पर बैठे थे और दूसरी तरफ कुर्सी खाली थी. ऐसे में उस कुर्सी पर कौन बैठा था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

 

इसके बाद अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में पंत ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह छत पर बैठे थे. उन्होंने अपने किसी साथी को वीडियो बनवाया था. पंत तूफान के बीच छत पर बैठे थे.

 

इंटरव्यू में किए थे कई खुलासे


बता दें कि इससे पहले एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में पंत ने बताया था कि मेडिकल टीम की देखरेख में वे रिकवरी कर रहे हैं. इस दौरान आराम के साथ ही डाइट का ख्याल रख रहे हैं और फिजियोथेरेपी ले रहे हैं. दिन में तीन बार वे फिजियोथेरेपी कराते हैं. उन्होंने रोजमर्रा के रूटीन के बारे में बताया कि सुबह फिजियोथेरेपी का पहला सेशन होता है. फिर थोड़े आराम के बाद दूसरा सेशन होता है. इस दौरान कितना दर्द वे सहन कर सकते हैं यह देखा जाता है और उसी हिसाब से एक्सरसाइज होती है. शाम में तीसरा सेशन रहता है. खाने में वे फल और लिक्विड लेते हैं. बीच-बीच में वे धूप में बैठते हैं. जब तक वे सही से चल नहीं पाएंगे तब तक यही प्रोसेस रहेगा.

 

ये भी पढ़ें:

ICC रैंकिंग्स में विराट कोहली की लंबी छलांग तो आर अश्विन बने नए किंग, अक्षर पटेल का भी धमाका

ODI से पहले विराट कोहली के आंकड़ों ने कंगारुओं के भीतर पैदा किया खौफ, ठोक चुके हैं 8 शतक

 

 

लोकप्रिय पोस्ट