icon

Exclusive : ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद सुरेश रैना ने उठाया बड़ा कदम, कहा - 'मैंने कार चलाना छोड़ दिया'

नए साल 2023 के आगाज से कुछ दिन पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई थी.

exclusive : ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद सुरेश रैना ने उठाया बड़ा कदम, कहा - 'मैंने कार चलाना छोड़ दिया'
authorSportsTak
Sat, 18 Mar 02:18 PM

नए साल 2023 के आगाज से कुछ दिन पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई थी. टीम इंडिया के जांबाज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भयानक अकार एक्सीडेंट हुआ. जिसमें उनकी जान बाल-बाल बच गई. इस एक्सीडेंट के बाद से अभी तक पंत इलाज जारी है वह इन दिनों मुंबई में रिकवरी कर रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने पंत के कार एक्सीडेंट से बड़ा सबक लिया और खुद कार चलाना छोड़ दिया है.

 

पंत के एक्सीडेंट से मैंने कार चलाना छोड़ दिया 


दोहा में खेली जाने वाल लेजेंड्स लीग क्रिकेट में सुरेश रैना इन दिनों बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. जहां से स्पोर्ट्स तक से बातचीत में रैना ने कहा, "मैं जब मुंबई में कमेंट्री करने गया था. तब मैं ऋषभ पंत से मिला भी था. वह काफी मजबूत नजर आ रहे हैं. जिस तरह से उन्होंने एक्सीडेंट के बारे में बताया. तबसे मैंने भी सोचा कि ड्राईवर रख लेते हैं. इसलिए मैंने भी कार चलाना छोड़ दिया है."

 


वहीं पंत की चोट से टीम इंडिया में होने वाले नुकसान पर रैना ने आगे कहा, "निश्चित तौरपर मैं मानता हूं कि उनके न होने से टीम इंडिया को काफी बड़ा नुकसान हुआ है. लेकिन इस समय काफी अच्छे स्पेस में हैं. बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. जिस तरह से उन्होंने पंत के इलाज में काम किया है. पंत की मां उनकी बहन और उनके परिवार ने जिस तरह से मदद किया है. वह काफी कमाल है. ऐसे समय में परिवार का सपोर्ट चाहिए होता है. मेरे हिसाब से वह जब भी मैदान में आएंगे दमदार वापसी करेंगे."

 

बता दें कि पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल से मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. जहां पर अभ भी उनकी रिकवरी जारी है. हाल ही में पंत का स्विमिंग पूल में चलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह ठीक होते हुए नजर आ रहे थे. पंत को पूरी तरह से ठीक होने में अभी कम से कम 6 महीने का समय लग सकता है. जिससे उनकी वापसी आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 से शायद पहले हो सकती है. भारत में इसी साल वनडे वर्ल्ड कप अक्टूबर माह से खेला जाना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

जहां से हार्दिक पंड्या ने कप्तानी का किया आगाज, उसी जगह 5 महीने बाद जाएगी टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल

Exclusive : क्या अगला BCCI अध्यक्ष बनना चाहेंगे सचिन तेंदुलकर? इस मजेदार जवाब से जीत लिया सबका दिल

 

लोकप्रिय पोस्ट