icon

पाक क्रिकेट में बवाल, बाबर को जबरदस्ती आराम देने पर भड़क उठा दिग्गज खिलाड़ी, कहा- रेस्ट इन पीस पाकिस्तान टीम

रमीज राजा के बाद जबसे नजम सेठी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कार्यभार संभाला है. तबसे पाकिस्तान क्रिकेट में तमाम बदलाव का दौर जारी है.

पाक क्रिकेट में बवाल, बाबर को जबरदस्ती आराम देने पर भड़क उठा दिग्गज खिलाड़ी, कहा- रेस्ट इन पीस पाकिस्तान टीम
authorSportsTak
Wed, 15 Mar 01:37 PM

पाकिस्तान क्रिकेट में अक्सर कुछ ना कुछ विवादित देखने और सुनने को मिलता रहता है. रमीज राजा के बाद जबसे नजम सेठी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कार्यभार संभाला है. तबसे पाकिस्तान क्रिकेट में तमाम बदलाव का दौर जारी है. इस कड़ी में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बाबर आजम को आराम दिया. जबकि उनकी जगह शादाब खान को कप्तानी का जिम्मा दिया गया. इस पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ़ भड़क उठे और उन्होंने कहा कि रेस्ट इन पीस पाकिस्तान टीम.


बाबर आजम को टी20 सीरीज में आराम दिए जाने के बाद लतीफ़ ने कहा, "हमारी टीम के खिलाड़ी आईसीसी रैंकिंग में शामिल है और लंबे समय के बाद आईसीसी के अवॉर्ड भी जीत रहे हैं. शायद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसे पचा नहीं पा रहा है. उन खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. जिन्हें कभी आराम नहीं दिया गया है. जो 70 या 80 साल के हैं उन्हें आराम की जरूरत है. लेकिन वही अब पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य का फैसला कर रहे हैं. इसलिए आप कह सकते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम रेस्ट इन पीस कर रही है."

 

पाकिस्तान क्रिकेट को खत्म करने की तरफ पहला कदम 


लतीफ ने आगे कहा, "ये पाकिस्तान क्रिकेट को खत्म करने की तरफ पहला कदम बढ़ाया गया है. आप नए खिलाड़ियों को लाते हैं और टीम के कॉम्बिनेशन को तोड़ते हैं. अगर नए खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करेंगे तो क्या कम स्ट्राइक रेट के चलते आप सीनियर खिलाड़ियों को सपोर्ट करेंगे. इससे मीडिया भी उन पर प्रेशर बनाएगी."

 


वहीं इससे इतर बाबर आजम को आराम देने और शादाब खान को कप्तान बनाए जाने पर पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा, "शादाब खान को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 का कप्तान बनाए जाने पर मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं. पिछले कुछ सालों से वह लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में उपकप्तानी के साथ बेहतरीन काम कर रहे हैं. बाबर की अनुपस्थिति में अब शादाब ही कमान संभालेंगे."

 

25 मार्च से होगा सीरीज का आगाज 


अफगानिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज 25 मार्च से होगा और सभी मैच शारजाह में खेले जाएंगे. जिसके लिए पाकिस्तान की टी20 टीम इस प्रकार है :- शादाब खान (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आजम खान, फहीम अशरफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सईम अयूब, शान मसूद, तैय्यब ताहिर  और जमान खान.

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी से PSL 2023 पर मंडराया संकट, क्या छोड़ना पड़ेगा देश?

वर्ल्ड कप के साल में बिगड़ा टीम इंडिया का गणित, चार धुरंधर चोटों में घिरे, लंबे समय तक खेल से हुए दूर

लोकप्रिय पोस्ट