icon

LSG : 6.75 करोड़ का खिलाड़ी, डग आउट में बजा रहा है ताली, राहुल ने साथी को किया नजरअंदाज

पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में अब राहुल अपने पूराने साथी क्विंटन डिकॉक को मौका दे सकते हैं.

lsg : 6.75 करोड़ का खिलाड़ी, डग आउट में बजा रहा है ताली, राहुल ने साथी को किया नजरअंदाज
authorSportsTak
Fri, 28 Apr 12:05 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का करीब आधा सीजन समाप्त हो चुका है. जिसके बाद से प्लेऑफ की तस्वीर हल्की-हल्की नजर भी आने लगी है. इसी बीच केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने जिस खिलाड़ी को नीलामी के दौरान 6.75 करोड़ की मोटी रकम से खरीदा था. वह अभी तक एक भी बार मैदान में बल्ला लेकर नहीं आया है. बल्कि डग आउट में बैठकर दूसरे खिलाड़ियों की प्रशंसा में अभी तक सिर्फ ताली ही बजाता नजर आया है. ऐसे में राहुल को अगर आधे आईपीएल के समाप्त होने के बाद टीम में कोई बदलाव करना है तो वह पिछले सीजन में खेलने वाले अपने साथी सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को मौका दे सकते हैं.

 

7 मैच में लखनऊ को मिली तीन हार 


क्विंटन डिकॉक को लखनऊ की टीम में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स के चलते अभी तक एक भी मैच खेलने का मौक़ा नहीं मिला है. राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ को पिछले मैच में गुजरात से हार का सामना करना पड़ा था. उनकी टीम अभी तक कुल 14 में से खेले गए सात मुकाबलों में अभी तक चार मैच जीत चुकी है तो तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब राहुल को आधे आईपीएल के बाद आगे का सफर तय करना है तो क्विंटन डिकॉक की तरफ भी रुख करना होगा.

 

पिछले सीजन बरसाए थे 508 रन 


क्विंटन डिकॉक की बात करें तो उन्होंने पिछले सीजन राहुल के साथ लखनऊ के लिए ओपनिंग करते हुए 15 मैचों में 36.29 की बेहतरीन औसत के साथ 508 रन बरसाए थे. जबकि इस दौरान उन्होंने 140 रनों की नाबाद शतकीय पारी भी खेली थी. काइल मायर्स की बात करें तो वह आईपीएल 2023 सीजन के 7 मैचों में अभी तक 34.71 की औसत से 243 रन बना सके हैं. जबकि पिछले कुछ मैचों से फॉर्म में भी नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में अब राहुल अपने पूराने साथी क्विंटन डिकॉक को मौका दे सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023 Points Table : चेन्नई को हराकर संजू सैमसन की राजस्थान बनी नंबर वन, जानें किस स्थान पर खिसकी CSK

MS Dhoni : जयपुर में हार के बाद धोनी को याद आई 183 रनों की पारी, कहा - इस मैदान ने मेरे करियर को…

लोकप्रिय पोस्ट