icon

PBKS vs MI: रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, धवन की टीम से बाहर तूफानी गेंदबाज

शिखर धवन की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ टक्कर लेने के लिए पूरी तरह तैयार है.

pbks vs mi: रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, धवन की टीम से बाहर तूफानी गेंदबाज
authorSportsTak
Wed, 03 May 07:09 PM

शिखर धवन की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ टक्कर लेने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पंजाब की टीम को अगर इस मुकाबले में जीत मिलती है तो टीम को पॉइंट्स टेबल में बड़ा फायदा मिलेगा. वहीं अगर टीम हारती है तो टीम को नुकसान होगा. मुंबई की टीम पिछले सीजन में 10वें पायदान पर थी और इस सीजन में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

 

फिलहाल मुंबई की टीम 8 पॉइंट्स के साथ 7वें पायादन पर है. मुंबई ने पिछले मुकाबले में राजस्थान को हराया था और 212 रन के लक्ष्य का पीछा किया था. जबकि पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को चेपॉक पर हराया था.

 

 

 

हेड टू हेड


पंजाब और मुंबई के बीच आईपीएल में कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें दोनों ही टीमें 15-15 जीत के साथ बराबरी पर रही हैं. वहीं दोनों के बीच अब तक पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली में 10 मैच खेले गए हैं, जिसमें भी दोनों टीमें 5-5 जीत के साथ बराबरी पर रही हैं.

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

 

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (w), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

 

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, अरशद खान

 

ये भी पढ़ें:

LSG vs CSK: बारिश ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल, दोनों टीमों के बीच रद्द हुआ मुकाबला, जानें किसे मिले कितने पॉइंट्स

LSG vs CSK: लखनऊ नहीं करेगी बल्लेबाजी तो चेन्नई को कितने रन का मिलेगा टारगेट, जानें पूरा समीकरण


 

लोकप्रिय पोस्ट