icon

PSL में बल्ले से बवंडर लाने वाले स्टार पाकिस्तानी बल्लेबाज के घर हुई चोरी, लाखों रुपये समेत ये सामान गायब

पाकिस्तान में जहां इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग जारी (पीएसएल) है. वहीं दूसरी तरफ पीएसएल में मैच विनिंग पारी खलने वाले पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के घर पर चोरों ने आधी रात डाका डाला.

psl में बल्ले से बवंडर लाने वाले स्टार पाकिस्तानी बल्लेबाज के घर हुई चोरी, लाखों रुपये समेत ये सामान गायब
authorSportsTak
Thu, 09 Mar 12:20 PM

पाकिस्तान में जहां इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग जारी (पीएसएल) है. वहीं दूसरी तरफ पीएसएल में मैच विनिंग पारी खलने वाले पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के घर पर चोरों ने आधी रात डाका डाला और करीब 56 लाख रुपये लेकर फरार हो गए हैं. हफीज ने जहां एक तरफ बुधवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 241 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने में 18 गेंदों पर 5 चौके और दो छक्कों से 41 रनों की नाबद पारी खेली. वहीं दूसरी तरफ चोरों ने उनके घर पर धावा बोला और कीमती सामन सहित कैश लेकर फरार हो गए. जिसकी रिपोर्ट उनकी पत्नी के अंकल ने शाहिद इकबाल ने पुलिस के पास दर्ज कराई है.

 

करीब 56 लाख रुपये हुए गायब 


पाकिस्तानी पुलिस के मुताबिक़ आधी रात के समय हफीज के घर पर चोरों ने धावा बोला और उस समय उनके घर पर कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. हफीज के घर पर ताला पड़ा था. इस तरह मौके का फायदा उठाकर चोर घर के अंदर घुसे और 20000 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 56 लाख पाकिस्तानी रुपये व अन्य कीमती सामन लेकर फरार हो गए हैं. हालांकि इस घटना का फुटेज सामने आ गया है. जिससे पाकिस्तानी पुलिस जल्द ही चोर को पकड़ सकती है. इस पूरी घटना की जानकारी हफीज की पत्नी के अंकल शाहिद इकबाल ने पुलिस को दी है.

 

हफीज ने खेली मैच विनिंग पारी 


वहीं जिस समय चोरी की घटना घटी. उस समय हफीज पीएसएल में अपनी टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए मैच खेल रहे थे. उसी रात को उनके घर पर इस घटना का मामला सामने आया है. पीएसएल में बीते दिन यानि बुधवार को क्वेटा और बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम पेशावर के बीच मैच खेला गया. जिसमें बाबर आजम की शतकीय पारी 115 रनों की बदौलत पेश्वार ने 20 ओवरों में 240 रन बनाए थे. इसके जवाब में जेसन रॉय ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदों पर 20 चौके और 5 छक्कों से 145 रनों की नाबाद पारी खेली. जबकि हफीज ने भी अंत में 18 गेंदों पर 41 रनों की पारी से टीम को विजयी बनाया. हफीज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख सदस्य में से एक रहे हैं वह पाकिस्तान के लिए अभी तक 55 टेस्ट , 218 वनडे और 119 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें : -

IND vs AUS : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विराट कोहली ने रचा इतिहास, सचिन और गावस्कर के क्लब में हुए शामिल

IND vs AUS : अहमदाबाद टेस्ट मैच में केएस भरत ने टपकाया आसान कैच, फैंस को आई पंत की याद, कहा - 'इसका करियर खत्म'

लोकप्रिय पोस्ट