icon

IPL 2023: रिंकू सिंह ने विराट कोहली के साथ नहीं मिलाया हाथ, बल्कि किया कुछ ऐसा, फैंस भी रह गए हैरान

लगातार 4 हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है.

ipl 2023: रिंकू सिंह ने विराट कोहली के साथ नहीं मिलाया हाथ, बल्कि किया कुछ ऐसा, फैंस भी रह गए हैरान
authorSportsTak
Thu, 27 Apr 08:46 PM

लगातार 4 हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है. कोलकाता ने गुरुवार के मुकाबले में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया. टीम की तरफ से जेसन रॉय ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 29 गेंद पर 56 रन ठोके. वहीं नीतीश राणा ने 21 गेंद पर 48 रन बनाए. इस तरह अंत में केकेआर ने आरसीबी को 21 रन से हरा दिया. ऐसे में रिंकू सिंह और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिंकू सिंह ने विराट कोहली के साथ हाथ नहीं मिलाया बल्कि उनके पांव छू लिए. विराट को सभी युवा क्रिकेटर्स अपना रोल मॉडल मानते हैं.

 

रिंकू सिंह की तारीफ कर चुके हैं विराट


बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़े थे. इसके बाद विराट कोहली ने रिंकू की जमकर तारीफ की थी. कोहली ने इस दौरान रिंकू को लेकर कहा था कि, जिस तरह से आज युवा प्रदर्शन कर रहे हैं वो कमाल है. वर्तमान में टूर्नामेंट में जिस तरह ये युवा खेल रहे हैं उसके बारे में मैं सोच नहीं सकता. उस रात रिंकू सिंह ने 5 गेंद पर 5 छक्के लगा दिए थे. ये कैसा लेवल है? बदलाव तगड़े तरीके से हो रहा है. इस तरह से युवा बल्लेबाजों को देखना काफी मजेदार होता है.

 

विराट के अलावा सब रहे फेल


केकेआर के खिलाफ बैंगलोर का केजीएफ पूरी तरह फ्लॉप हो गया था और सिर्फ विराट कोहली के बल्ले से रन निकले थे. विराट ने 37 गेंद पर कुल 54 रन ठोके लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. इस तरह आरसीबी की टीम 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 179 रन ही बना पाई थी.

 

कोहली, महिपाल लोमरोर और दिनेश कार्तिक आरसीबी को मैच जीता सकते थे. लेकिन कोहली के अलावा और कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया. इन दोनों बल्लेबाजों को भी दूसरों का साथ नहीं मिला और आरसीबी को ये मैच गंवाना पड़ा.

 

ये भी पढ़ें:

Dinesh Karthik : 8 मैच 83 रन, 'फिनिशर' से फिनिश हो रहे दिनेश कार्तिक, RCB की Run Out कराने से भी बढ़ी टेंशन, क्या अब लेना चाहिए संन्यास?

IPL Special: एक मैच देखने के लिए आपको चुकाने पड़ते हैं इतने रुपए, खर्च करना पड़ता है 3.5 GB से भी ज्यादा डेटा, जानें डिजिटल महंगा या टीवी?


 

लोकप्रिय पोस्ट