icon

Nitish Rana : KKR के कप्तान नितीश राणा की पत्नी का दो लड़कों ने किया पीछा, ठोक दी कार, दिल्ली पुलिस के जवाब ने किया हैरान!

कोलकता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नितीश राणा इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में व्यस्त हैं.

 nitish rana : kkr के कप्तान नितीश राणा की पत्नी का दो लड़कों ने किया पीछा, ठोक दी कार, दिल्ली पुलिस के जवाब ने किया हैरान!
authorSportsTak
Sat, 06 May 12:14 PM

कोलकता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नितीश राणा इन दिनों जहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में व्यस्त हैं. वहीं उनकी पत्नी साची मारवाह का दिल्ली में दो अज्ञात लड़कों ने पीछा किया. इसकी जानकारी उनकी पत्नी साची ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी. मगर इस पर दिल्ली पुलिस ने जो जवाब दिया. वह हैरान करने वाला है.

 

चार मई को घटी घटना 


दरअसल, चार मई की रात को साची ऑफिस से घर जा रही थी. तभी दो बाइकसवार लड़कों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया. इतना ही नहीं इन लड़कों ने उनकी कार को टक्कर भी मार दी. इस घटना की जानकारी जब साची ने घर पहुंचने के बाद फोन पर दिल्ली पुलिस को दी. तब दिल्ली पुलिस ने वाकई हैरान करने वाला जवाब दे डाला. दिल्ली पुलिस ने साची से कहा कि आप सुरक्षित घर पहुंच गई है तो बाकी चीजें जाने दीजिए.

 

सोशल मीडिया पर शेयर की घटना 


हालांकि नितीश राणा की पत्नी साची नहीं मानी और उन्होंने इन दोनों लड़कों का फोटो मोबाइल पर क्लिक कर लिया था. साची ने अपने इन्स्टाग्राम पर दोनों लड़कों की तस्वीर शेयर की और लिखा कि दिल्ली से मैं अपना काम समाप्त करके जब घर लौट रही थी. तभी इन लड़कों ने बार-बार मेरी कार में टक्कर मारी और मेरा पीछा भी किया. जब मैंने इन दोनों की शिकायत दिल्ली पुलिस से की तो उन्होंने कहा कि आप सुरक्षित घर पहुंच गई हैं तो बाकी बात जाने दीजिये. अगली बार नंबर और नोट कर लीजिएगा. साची ने दिल्ली पुलिस की इसी बात पर आगे तंज कसते हुए कहा कि अगली बार मैं इन लड़कों का मोबाइल नंबर भी लेकर दे दूंगी. दिल्ली पुलिस के इसी जवाब पर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

आईपीएल में व्यस्त हैं नितीश राणा 


वहीं नितीश राणा की बात करें तो श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद वह इन दिनों आईपीएल 2023 सीजन में केकेआर की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं. राणा की कप्तानी में केकेआर की टीम अभी तक 10 मैचों में चार जीत दर्ज कर चुकी है. जबकि उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Cheteshwar Pujara, Century : WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड में शतक बरसा रहे हैं पुजारा, 4 मैचों में ठोकी तीसरी सेंचुरी, स्टीव स्मिथ निकले फिसड्डी

बाबर आजम ने वनडे क्रिकेट में बनाया रनों का बड़ा रिकॉर्ड, अमला, रिचर्ड्स और कोहली को छोड़ा पीछे

लोकप्रिय पोस्ट