icon

Live मैच में उड़ गए टोपी, चश्मा और हेलमेट, मैदान से भागे सभी खिलाड़ी, देखें Video

वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड और श्रीलंका (New Zealand vs Sri Lanka) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जारी है.

live मैच में उड़ गए टोपी, चश्मा और हेलमेट, मैदान से भागे सभी खिलाड़ी, देखें video
authorSportsTak
Fri, 17 Mar 11:26 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जहां 17 मार्च को पहला वनडे मुकाबला खेला जाना है. वहीं वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड और श्रीलंका (New Zealand vs Sri Lanka) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जारी है. हालांकि दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन लाइव मैच के दौरान न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन मैदान पर हवा का झोंका इतनी तेज आया कि क्रिकेट के मैदान में सब कुछ अस्त व्यस्त कर गया. इस कारण मैच को रोक दिया गया और सभी खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए. सोशल मीडिया पर इसी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

तेज हवा के झोंके में उड़ा सबकुछ 


दरअसल, न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन में खराब मौसम के चलते पहले दिन का पहला सेशन मैदान गीला होने के चलते रद्द कर दिया गया. इसके बाद जब दूसरा सेशन शुरू हुआ. उसमें श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और उसके 118 रन के स्कोर तक दो विकेट गिर चुके थे. न्यूजीलैंड के केन विलियमसन स्ट्राइक पर थे और तभी मैच के दौरान तेज हवाएं चलने लगी. जिससे सबसे पहले स्टंप्स की बेल्स हवा से गिरी. इसके बाद देखते ही देखते खिलाड़ियों के चश्में, टोपियां सब कुछ हवा में उड़ने लगी. इस पर विलियमसन स्ट्राइक से हट गए और अंपायर ने मैच रोक दिया.

 

 

बैड लाइट की वजह से रुका मैच 


न्यूजीलैंड में आए तेज हवा के तूफ़ान से मैदान की रोशनी भी काफी कम हो गई थी. बैड लाइट कंडीशन होने के कारण अंपायर ने खेल को रोक दिया. इस तरह खेल रोके जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में दो विकेट पर 155 रन बना लिए थे. विलियमसन 26 रन तो हेनरी निकोल्स 18 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. वहीं इससे पहले सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 108 गेंदों पर 13 चौके से 78 रनों की पारी खेली. इसी सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराकर भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जाने का रास्ता आसान कर दिया था. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: WTC फाइनल खेलने को लेकर हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर मैं टेस्ट क्रिकेट..

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल विराट कोहली का 'काल', 8 बार कर चुका है शिकार, अब पाना होगा पार!

लोकप्रिय पोस्ट