icon

क्या महेंद्र सिंह धोनी का ये होगा आखिरी IPL 2023 सीजन, सुरेश रैना ने कहा - अगले साल...

भारत में 31 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आगामी 2023 सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने कमरकस तैयारी शुरू कर दी है.

 क्या महेंद्र सिंह धोनी का ये होगा आखिरी ipl 2023 सीजन, सुरेश रैना ने कहा - अगले साल...
authorSportsTak
Thu, 16 Mar 01:02 PM

भारत में 31 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आगामी 2023 सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने कमरकस तैयारी शुरू कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इन दिनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. इतना ही नहीं धोनी प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे शॉट्स भी लगा रहे हैं. जिसके वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में जारी किए थे. हालांकि दूसरी तरफ धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन भी माना जा रहा है. जिस पर उन्हीं के साथ सीएसके के लिए कई सालों तक खेलने वाले सुरेश रैना ने अब चौंकाने वाला बयान दे डाला है.

 

दोहा में जारी लेजेंड्स क्रिकेट लीग में खेलने वाले रैना ने धोनी के आखिरी आईपीएल सीजन को लेकर कहा, "मेरे विचार से तो ऐसा लग रहा है कि अगले साल हो सकता है धोनी फिर से आईपीएल खेलते हुए नजर आए. क्योंकि जिस तरह से उनका फॉर्म है और वह शानदार तरीके से बैटिंग कर रहे हैं. ये सब कुछ उनके इस सीजन पर निर्भर करता है कि वह इसमें कैसा प्रदर्शन करते हैं. मेरे विचार से तो धोनी की टीम सीएसके काफी मजबूत नजर आ रही है. क्योंकि इसमें ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे सहित तमाम यंग खिलाड़ी मौजूद हैं और बेन स्टोक्स भी इस बार खेलने वाले हैं. मेरी धोनी से फोन पर बात होती रहती है और वह जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं."

 

गुजरात से होगा पहला मुकाबला 


धोनी ने 15 अगस्त साल 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसी दिन धोनी के अच्छे दोस्त और साथी कहे जाने वाले सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद धोनी जहां लगातार आईपीएल में खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं रैना अब पूरी तरह से बाहर होकर कभी-कभी कमेंट्री तो इन दिनों लेजेंड्स लीग क्रिकेट में अपनी बल्लेबाज का जलवा बिखेर रहे हैं. वहीं धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का सामना 31 मार्च को पहले मैच में पिछले बार की आईपीएल चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

122 गेंद पर कभी ठोके 305 रन, युवराज की तरह स्केटिंग चैंपियन से RCB की बनी मैच विनर, जानिए कौन है ये 20 साल की छोरी?

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज से बाहर हुआ स्टार क्रिकेटर, फील्डिंग कोच ने की पुष्टि

लोकप्रिय पोस्ट