icon

IPL 2023 से पहले रंग में धोनी, चेपक स्टेडियम में बरसाए छक्के, इन 3 गेंदबाजों पर ढाया कहर, देखें VIDEO

भारत में सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से होना है. इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर डाली है.0

ipl 2023 से पहले रंग में धोनी, चेपक स्टेडियम में बरसाए छक्के, इन 3 गेंदबाजों पर ढाया कहर, देखें video
authorSportsTak
Fri, 10 Mar 11:05 AM

भारत में सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से होना है. इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर डाली है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए आगामी सीजन की तैयारी में जुटे हुए हैं. जिस कड़ी में धोनी ने चेन्नई के चेपक स्टेडियम में एक अभ्यास मैच खेला और इसमें बड़ी आसानी से लंबे-लंबे छक्के मारते नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और धोनी के फैंस कमेंट भी कर रहे हैं.


चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गेंदबाजों के खिलाफ चेन्नई के चेपक मैदान में दमदार छक्के लगा रहे हैं. धोनी फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं और उन्होंने बड़ी आसानी से गेंदों पर लंबे-लंबे छक्के लगाए हैं. धोनी ने वीडियो में पहला छक्का लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज पर मिड ऑन की दिशा में लगाया. इसके बाद दूसरा छक्का मीडियम पेसर गेंदबाज पर सामने की तरफ और तीसरा छक्का फिर से लेफ्ट आर्म ऑफ़ स्पिनर के सामने लेग साइड की दिशा में उड़ाया. 

 

 

पिछला सीजन गया था खराब 


वहीं धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का पिछला 2022 सीजन कुछ ख़ास नहीं रहा था. पिछले सीजन सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी और अपने 14 मैचों में सिर्फ चार मैच ही जीत सकी थी. इतना ही नहीं धोनी ने पिछले सीजन रवींद्र जडेजा को सीएसके का कप्तान नियुक्त किया था. जबकि उनकी कप्तानी में लगातार हार मिलने के बाद धोनी ने फिर से बीच सीजन कप्तानी संभाली थी. मगर तब तक चेन्नई के लिए आगे की राह काफी मुश्किल हो चली थी.

 

 

गुजरात से होगा पहला मुकाबला 


अब धोनी अपनी कप्तानी में चार बार की चैंपियन सीएसके को उसका खोया हुआ रूतबा दोबारा वापस दिलाना चाहेंगे. जिसके लिए वह मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. आईपीएल 2023 के आगाज में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का पहला मैच पिछले बार की विजेता हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS : भारत दौरे के बीच बिना खिलाए क्यों ऑस्ट्रेलिया ने टीम से निकाला, खिलाड़ी ने खुद बताई दास्तां, कहा - टॉप लेवल पर...

IND vs AUS : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विराट कोहली ने रचा इतिहास, सचिन और गावस्कर के क्लब में हुए शामिल

लोकप्रिय पोस्ट