icon

MS Dhoni : पंजाब के खिलाफ 200 रन बनाने के बाद भी चेन्नई को मिली हार तो धोनी ने कहा - दो बुरे ओवर...

आईपीएल के 16वें सीजन का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई ने सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने जहां 92 रनों की पारी खेली.

ms dhoni : पंजाब के खिलाफ 200 रन बनाने के बाद भी चेन्नई को मिली हार तो धोनी ने कहा - दो बुरे ओवर...
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 09:39 PM

आईपीएल के 16वें सीजन का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई ने सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने जहां 92 रनों की पारी खेली. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर टीम का स्कोर 200 रन पहुंचाया. मगर पंजाब ने अंतिम गेंद पर तीन रन बनाकर मैच को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया. जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने हार की बड़ी वजह बताई है.

 

दो ओवर में ज्यादा रन चले गए


201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को अंतिम 12 गेंदों पर 22 रन चाहिए थे. लेकिन चेन्नई के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने 13 रन दे डाले और पंजाब ने अंतिम ओवर में 9 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर डाला. इस तरह हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, "पिच में टर्न हो रहा था. जब भी गेंद सीम पर पड़ रही थी. उस समर गेंद टर्न ले रही थी. धीमी गेंद पर ग्रिप बन रही थी और मेरे हिसाब से 200 का स्कोर बचाने लायक था. पथिराना ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दो ओवर बेकार चले गए. जिससे हमें हार मिली."

 

हमारे 10 रन कम रह गए


धोनी ने आगे कहा, "हमने बीच के ओवर में कई विकेट गंवाए. गेंदबाजी करते समय आपका प्लान क्लीयर रहना चाहिए कि आपको गेंद कैसे करनी है. क्योंकि बल्लेबाज आपके खिलाफ कोई मौक़ा नहीं छोड़ेंगे. हालांकि पहली पारी के अंत में हम 10 रन और बना सकते थे. क्योंकि हमारी गेंदबाजी को अभी और एक्सपोजर चाहिए. हमें बल्लेबाजी में और अच्छा करना होगा."

 

मैच की बात करें तो चेन्नई को हराने के बाद पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 सीजन के 9वें मैच में 5वीं जीत दर्ज की और 10 अंक लेकर अब अंकतालिका में 5वें स्थान पर आ गई है. वहीं चेन्नई की टीम 9 मैचों में चौथी हार से चौथे पायदान पर काबिज है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Vijay Shankar : वर्ल्ड कप साल आते ही छा गया 3D खिलाड़ी, टीम इंडिया में वापसी पर कहा - बहुत दूर की बात...
Devon Conway : CSK के करोड़पति बल्लेबाज ने पाकिस्तान के बाबर आजम को पछाड़ा, 92 रनों की पारी से लूटा मेला

लोकप्रिय पोस्ट