icon

Marcus Stoinis Injury : 40 गेंद में ठोके 72 रन, फिर LSG को लगा झटका, 9.2 करोड़ वाले खिलाड़ी ने चोट पर दी बड़ी अपडेट

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन का 38वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया.

marcus stoinis injury : 40 गेंद में ठोके 72 रन, फिर lsg को लगा झटका, 9.2 करोड़ वाले खिलाड़ी ने चोट पर दी बड़ी अपडेट
authorSportsTak
Sat, 29 Apr 08:16 AM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन का 38वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. जिसमें लखनऊ को जीत के बाद एक बड़ा झटका भी लगा है. लखनऊ के लिए पंजाब के खिलाफ मोहाली के मैदान में 40 गेंद पर 6 चौके और 5 छक्के से 72 रन ठोकने वाले मार्कस स्टोइनिस को गेंदबाजी के दौरान अंगुली में चोट आ गई थी. जिस पर स्टोइनिस ने पंजाब के खिलाफ 56 रन की जीत के बाद खुद बड़ी अपडेट दे डाली है.

 

72 रन बनाने के बाद शिखर धवन को किया आउट 


मार्कस ने लखनऊ के लिए 72 रनों की तूफानी पारी खेली. जिससे उनकी टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में पंजाब के खिलाफ 5 विकेट पर 257 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके बाद नई गेंद से भी मार्कस ने कमाल किया और पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (एक रन) को चलता कर डाला था. मगर पहले ओवर में विकेट लेने के बाद जब वह अपने स्पेल का दूसरा ओवर करने आए. तभी अथर्व तायदे के शॉट से गेंद लगी और उनकी इंडेक्स (पहली अंगुली) फिंगर चोटिल हो गई थी. इस घटना के बाद मार्कस जमीं पर बैठ गए और फिर उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

 

चोट का कराना होगा स्कैन

 
मार्कस को 72 रन बनाने और शिखर धवन का विकेट चटकाने के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. जिस दौरान उन्होंने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा, "हां, थोड़ी आराम मिली है और बेहतर हो रही है. लेकिन मुझे स्कैन के लिए बाद में जाना होगा.

 

बल्लेबाजी क्रम बदलने से कोई परेशानी नहीं 


9.2 करोड़ की रकम लेकर लखनऊ की टीम में शामिल होने वाले मार्कस ने आगे अपने प्रदर्शन पर कहा, "मैं बस आयुष बडोनी के साथ पार्टनरशिप बनाने की कोशिश कर रहा था. वह बहुत ही अद्भुत शॉट्स लगा रहा था. काफी टैलेंटड खिलाड़ी है. मेरे बल्लेबाजी क्रम में हमेशा से बदलाव होते आए हैं तो नंबर चार पर खेलने से इतनी परेशानी नहीं हुई. ये मेरे जीवन का हिस्सा है, मैं हर एक नंबर पर खेलने के लिए तैयार हूं."

 

नेट्स में मिल रही थी स्विंग 


वहीं मार्कस ने अपनी गेंदबाजी के बारे में कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से नेट्स में स्विंग करा रहा था. यही कारण है कि कोच ने मुझे शायद पहला ओवर देने का रिस्क लिया. लखनऊ का घरेलू मैदान मेरी गेंदबाजी को भाता है. हालांकि पाटा विकेट पर कोई भी गेंदबाजी नहीं करना चाहता है. लेकिन पहला ओवर हो या आखिरी ओवर. मुझे जब भी मौका मिलता है, अपना बेस्ट देने को कोशिश करता हूं और मैं इन सभी चीजों से काफी खुश हूं."

 

ये भी पढ़ें :- 

LSG vs PBKS IPL 2023: 450 से ज्यादा रन, 22 छक्के... लखनऊ-पंजाब मैच में हुई रनों की बारिश, बने कई रिकॉर्ड्स

KKR IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ खिलाड़ी ने एक मैच खेलने के बाद छोड़ा आईपीएल, जानिए क्यों लिया फैसला

लोकप्रिय पोस्ट