icon

Liam Livingstone : पंजाब का 11.50 करोड़ वाला खिलाड़ी निकला फिसड्डी, आसान से कैच में कर बैठा बड़ी गलती, LSG को याद आई 'लगान'

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन के 38वें मैच में जमकर चौके-छक्के बरसे और कुल 458 रन बने.

liam livingstone : पंजाब का 11.50 करोड़ वाला खिलाड़ी निकला फिसड्डी, आसान से कैच में कर बैठा बड़ी गलती, lsg को याद आई 'लगान'
authorSportsTak
Sat, 29 Apr 09:48 AM

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन के 38वें मैच में जमकर चौके-छक्के बरसे और कुल 458 रन बने. मोहाली के मैदान में चारों तरफ लखनऊ और पंजाब के बल्लेबाजों ने लंबे-लंबे छक्के जड़े. लेकिन केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने 257 रन बनाने के बाद पंजाब को 201 रनों पर ही रोक दिया और उसे 56 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह मैच में जहां कुल 22 छक्के लगे वहीं पंजाब के सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार अंग्रेज खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन एक बच्चों जैसी गलती भी कर बैठे. जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लगान मूवी के साथ जोड़कर ट्रोल कर रहे हैं.

 

13वें ओवर में घटी घटना 


दरअसल, लखनऊ की टीम जब पहले तूफानी बल्लेबाजी कर रही थी. उसी दौरान पारी के 13वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने एक बड़ा शॉट मारा. बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने वाले लिविंगस्टोन ने गेंद को अच्छे से जज किया और बेहतरीन कैच लपका. स्टोइनिस उस समय 38 रन बनाकर खेल रहे थे. इस कैच के बाद जहां मैदान में मौजूद पंजाब के फैंस ख़ुशी से झूम उठे वहीं कुछ पलों में ही उनकी ख़ुशी मायूसी में बदल गई. क्योंकि लिविंगस्टोन का पैर बाउंड्री लाइन से टच कर रहा था. इस पर स्टोइनिस को आउट करना तो दूर की बात लखनऊ को सिक्स मिल गया.

 

मार्कस ने जमकर मारा 


इस जीवनदान के बाद मार्कस स्टोइनिस ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की और 40 गेंदों पर छह चौके व पांच छक्कों से 72 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली. जिससे लखनऊ ने पहले खेलते हुए 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया. जबकि पंजाब के लिए अंग्रेज खिलाड़ी लिविंगस्टोन को ट्रोल होना पड़ गया. उनके कैच को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लगान की उस कैच से जोड़ा. जिसमें अंतिम गेंद पर आमिर खान बड़ा शॉट खेलते हैं और अंग्रेज खिलाड़ी कैच तो लेता है लेकिन वह बाउंड्री के बाहर खड़ा होता है. फिल्म के इसी सीन से जोड़कर लियाम को ट्रोल किया जा रहा है. जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी ट्वीट करके उनके मजे लिए हैं. 

 

 

 

लियाम का मैच में प्रदर्शन 


वहीं लियाम की बात करें तो आईपीएल 2022 नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स ने उन्हें 11.50 करोड़ की मोटी रकम देकर शामिल किया था. लखनऊ के खिलाफ मैच में कैच छोड़ने के अलावा उन्होंने एक ओवर में 19 रन देकर एक विकेट चटकाया तो बल्लेबाजी में 14 गेंदों पर सिर्फ 23 रन ही बना सके.

 

ये भी पढ़ें :- 

LSG vs PBKS IPL 2023: 450 से ज्यादा रन, 22 छक्के... लखनऊ-पंजाब मैच में हुई रनों की बारिश, बने कई रिकॉर्ड्स

KKR IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ खिलाड़ी ने एक मैच खेलने के बाद छोड़ा आईपीएल, जानिए क्यों लिया फैसला
 

लोकप्रिय पोस्ट