icon

LLC: मिस्बाह उल हक मैदान में लाए रनों का सैलाब तो शाहिद अफरीदी ने गेंद से नचाया, एशिया लॉयंस से बुरी तरह हारे वर्ल्ड जायंट्स

लेजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स (Legends League Cricket Masters) में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)की कप्तानी में एशिया लॉयंस (Asia Lions) ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

LLC: मिस्बाह उल हक मैदान में लाए रनों का सैलाब तो शाहिद अफरीदी ने गेंद से नचाया, एशिया लॉयंस से बुरी तरह हारे वर्ल्ड जायंट्स
authorSportsTak
Tue, 14 Mar 07:55 AM

लेजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स (Legends League Cricket Masters) में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)की कप्तानी में एशिया लॉयंस (Asia Lions) ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. उसने वर्ल्ड जायंट्स को 35 रन से शिकस्त दी. पिच तैयार करने में हुई देरी के चलते 10-10 ओवर्स के मुकाबले में मिस्बाह उल हक के 19 गेंद में नाबाद 44 रन के बूते लॉयंस ने तीन विकेट पर 99 रन का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में एरॉन फिंच की कप्तानी में वर्ल्ड जायंट्स की टीम पांच विकेट पर 64 रन ही बना सकी. उसकी ओर से क्रिस गेल ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए. यह जायंट्स की पहली हार है. लॉयंस लगातार दूसरी जीत से अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गए हैं. दोनों ही टीमों ने अपने-अपने पहले मैच में इंडिया महाराजा को हराया था.

 

पहले बैटिंग करते हुए लॉयंस ने उपुल थरंगा को दूसरे ही ओवर में रिकार्डो पॉवेल के हाथों गंवा दिया. वे एक रन बना सके. नंबर तीन पर उतरे थिसारा परेरा भी कुछ खास नहीं कर सके और 10 गेंद में इतने ही रन बनाकर पॉल कॉलिंगवुड की गेंद पर बोल्ड हो गए. कप्तान शाहिद अफरीदी दो रन बनाकर गेल का शिकार हुए. छठे ओवर में 39 रन पर तीन विकेट गंवाकर जूझ रही थी. तब मिस्बाह ने तिलकरत्ने दिलशान के साथ मिलकर न केवल टीम को संभाला बल्कि रनों का सैलाब ले आए. लॉयंस ने पारी की आखिरी 28 गेंद में 60 रन उड़ा दिए. मिस्बाह ने चार चौकों और तीन छक्कों से 44 रन बनाए तो दिलशान 24 गेंद में तीन चौके व एक छक्के से 32 रन बनाकर नाबाद रहे.

 

वर्ल्ड जायंट्स की बैटिंग में क्या हुआ


लक्ष्य का पीछा करते हुए वर्ल्ड जायंट्स को लेंडल सिमंस (14) और गेल (23) ने अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने 4.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 40 रन जोड़ दिए. सिमंस और गेल दोनों ने ही चौकों के बजाए छक्के उड़ाने पर जोर दिया और कुल पांच छक्के लगाए. अफरीदी ने इस जोड़ी को तोड़ा और तीन गेंद के अंदर दोनों को चलता कर दिया. फिर जायंटस की पारी बिखर गई. तेजी से रन जुटाने की कोशिश में उसके बल्लेबाज हवाई शॉट खेलकर निपट गए. अफरीदी के अलावा अब्दुर रज्जाक ने भी दो विकेट लिए और शेन वॉटसन (3) व पॉवेल (0) को आउट किया. सिमंस-गेल के अलावा जायंट्स का कोई और बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया. 

 

ये भी पढ़ें

WTC Final के लिए टीम इंडिया ने कमर कसी, IPL में ड्यूक बॉल से होगी प्रैक्टिस, लंदन में लगेगा कैंप

IPL 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ने किया रिटायरमेंट का इशारा, कहा- अब फील्डिंग में दिक्कत होती है

श्रेयस अय्यर पीठ दर्द से बुरी तरह परेशान, आईपीएल खेलना भी मुश्किल, इतने महीनों के लिए हो सकते हैं बाहर

लोकप्रिय पोस्ट