icon

KL Rahul Injury: केएल राहुल फील्डिंग करते हुए घायल, मैदान में दर्द से कराह उठे, छोड़ना पड़ा मैच

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं.

KL Rahul Injury: केएल राहुल फील्डिंग करते हुए घायल, मैदान में दर्द से कराह उठे, छोड़ना पड़ा मैच
authorSportsTak
Mon, 01 May 07:52 PM

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में दूसरे ही ओवर में फील्डिंग के दौरान उनके दाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. केएल राहुल को मैदान पर ही फिजियो की मदद लेनी पड़ी मगर कोई फायदा नहीं हुआ. बाद में वे मैदान छोड़कर बाहर चले गए. एक बार तो उन्हें बाहर ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया मगर फिर वे बिना इसकी मदद के ही चले गए.

 

राहुल को आरसीबी की बैटिंग के दूसरे ओवर में चोट लगी. मार्कस स्टोइनिस की ओर से फेंके गए इस ओवर की आखिरी गेंद पर फाफ डुप्लेसी ने कवर्स की दिशा में शॉट लगाया. गेंद तेजी से बाउंड्री की तरफ से जा रही थी. राहुल गेंद को रोकने के लिए दौड़े. जब वे बाउंड्री के करीब थे तभी उन्होंने दायां पैर हाथ से पकड़ लिया और उनकी दौड़ने की स्पीड कम हो गई. फिर वे बाउंड्री के पास मैदान में ही लौट गए. फिजियो ने उन्हें संभाला मगर लखनऊ के कप्तान काफी दर्द में दिखाई दिए. नतीजा रहा कि उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और ड्रेसिंग रूम जाना पड़ा. उनके दाएं पैर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आया जान पड़ता है.

 

 

 

क्रुणाल ने संभाली टीम की कमान

 

राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी मैदान में मौजूद है. राहुल के चोटिल होने पर उनके चेहरे पर चिंता की लकीरें देखी गईं. वह अपने पास बैठे शख्स से इस बारे में बात करते देखी गई. राहुल के जाने पर क्रुणाल पंड्या ने कप्तानी संभाली. वे लखनऊ के उपकप्तान हैं. ऐसे में टीम का नेतृत्व उनके हाथों में आ गया. अभी यह साफ नहीं हो पाया कि राहुल की चोट कितनी गंभीर है. देखना होगा कि क्या वह बैटिंग के लिए आते हैं या नहीं. 

 

इस मैच के बाद लखनऊ को अभी आईपीएल में पांच मैच खेलने हैं और वह प्लेऑफ में पहुंचने की तगड़ी दावेदार है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट चाहेगा कि राहुल पूरी तरह फिट होकर ही वापसी करें. वह टीम के कप्तान होने के साथ ही अहम बल्लेबाज भी हैं. लखनऊ आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में भी पहुंची थी. तब इस टीम ने डेब्यू ही किया था.

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा के बोल्ड होने के विवाद पर सामने आया पुख्ता सबूत, आईपीएल ने वीडियो पोस्ट कर दिया जवाब
एशिया कप रद्द होने पर नहीं हुआ कोई फैसला, टूर्नामेंट पाकिस्तान से बाहर कराने पर भारत को मिला श्रीलंका का साथ
केदार जाधव की आईपीएल 2023 में एंट्री, आरसीबी ने किया शामिल, इस इंग्लिश ऑलराउंडर की लेंगे जगह

लोकप्रिय पोस्ट