icon

IPL 2023 : 4.4 करोड़ वाले गेंदबाज ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, 8000 किमी दूर वापस क्यों लौटा घर, जानें पूरा मामला?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के जारी 2023 सीजन के दौरान गुजरात टाइटंस ने जहां राजस्थान रॉयल्स (RR vs GT) को 9 विकेट से बुरी तरह हराया.

ipl 2023 : 4.4 करोड़ वाले गेंदबाज ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, 8000 किमी दूर वापस क्यों लौटा घर, जानें पूरा मामला?
authorSportsTak
Sat, 06 May 01:14 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के जारी 2023 सीजन के दौरान गुजरात टाइटंस ने जहां राजस्थान रॉयल्स (RR vs GT) को 9 विकेट से बुरी तरह हराया. वहीं इस जीत के बाद हार्दिक पंड्या की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. उनकी टीम में शामिल 4.4 करोड़ के धाकड़ तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल अब 8 हजार किलोमीटर दूर अपने देश आयरलैंड के लिए रवाना हो जाएंगे. जिसकी जानकारी गुजरात के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने दी है.

 

क्या है वजह?


दरअसल, आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इसके लिए आयरलैंड की वनडे टीम में जोशुआ लिटिल का नाम भी शामिल है. अब अपने देश के लिए जोशुआ ने आईपीएल 2023 को बीच सीजन में छोड़ दिया है. उनके बारे में विक्रम सोलंकी ने कहा, "हम जोशुआ को शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह वनडे मैचों में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए वापस जा रहे हैं. उन्होंने अपने पहले इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था और एक बार वनडे सीरीज खत्म करने के बाद हम उनका फिर से स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं."

 

कब तक आ जाएंगे वापस ?


माना जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ 9 मई से शुर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए लिटिल जल्द ही भारत से अपने देश के लिए रवाना होंगे. जबकि इसके बाद लिटिल 14 मई तक वापस गुजरात की टीम से जुड़ जाएंगे. आईपीएल के 2023 सीजन में अभी तक लिटिल 8 मैचों में 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. जबकि पिछली बार आईपीएल 2022 सीजन का खिताब जीतने वाली गुजरात ने इस सीजन भी दमदार प्रदर्शन किया है. उनकी टीम अभी तक खेले गए 10 मैचों में 7 मैचों में जीत हासिल कर चुकी है और प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद ही करीब पहुंच गई है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Riyan Parag : 1,41,000 का 5 सालों से एक रन बना रहे हैं रियान पराग, IPL के सबसे खराब खिलाड़ी का लगा तमगा, फैंस ने जमकर लताड़ा

 Cheteshwar Pujara, Century : WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड में शतक बरसा रहे हैं पुजारा, 4 मैचों में ठोकी तीसरी सेंचुरी, स्टीव स्मिथ निकले फिसड्डी

लोकप्रिय पोस्ट