icon

INDvsAUS: विराट कोहली पर दिल्ली पुलिस का गुजरात पुलिस को ट्वीट, कहा- उसका केस दर्ज मत करना

विराट कोहली((Virat Kohli) ने अहमदाबाद टेस्ट में शतक बनाया.

INDvsAUS: विराट कोहली पर दिल्ली पुलिस का गुजरात पुलिस को ट्वीट, कहा- उसका केस दर्ज मत करना
authorSportsTak
Mon, 13 Mar 09:36 AM

विराट कोहली((Virat Kohli) ने अहमदाबाद टेस्ट में शतक बनाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस शतक के साथ ही उन्होंने इस फॉर्मेट में 100 रन का आंकड़ा पार नहीं पाने का इंतजार भी खत्म किया. विराट कोहली ने 186 रन की पारी खेली और भारत को पहली पारी में 571 रन तक पहुंचाया. वे आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए. विराट कोहली के शतक के बाद सोशल मीडिया पर भी कोई रिएक्शन को देखने को मिले. कई यूजर्स ने उनकी बैटिंग को सराहा, शतक पूरा होने पर राहत की सांस ली तो कई ने इस मौके पर मस्तीभरी प्रतिक्रिया दी. ऐसा ही कुछ दिल्ली पुलिस (Delhi Police Tweet) की तरफ से भी देखने को मिला.

 

विराट कोहली के शतक के बाद दिल्ली पुलिस ने मजेदार ट्वीट किया और गुजरात पुलिस को टैग करते हुए एक रिक्वेस्ट की. इसमें दिल्ली पुलिस की ओर से लिखा गया, 'प्रिय गुजरात पुलिस, हमारे दिल्ली के लड़के विराट कोहली पर मेहमानों को नुकसान पहुंचाने के लिए केस दर्ज मत करना. शानदार.' इस ट्वीट के साथ विराट कोहली के शतक का अभिवादन स्वीकार करने की फोटो पोस्ट की गई. फोटो पर लिखा, 'बुरा ना मानो, कोहली है.' गुजरात पुलिस की तरफ से अभी तक इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली.

 

 

कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट के चौथे दिन 128 गेंद में 59 रन से आगे खेलना शुरू किया था. फिर 241 गेंद में 28वां टेस्ट शतक पूरा किया. 100 रन तक पहुंचने के लिए उन्होंने महज पांच चौके लगाए. वे दिन के आखिरी घंटे में जाकर आउट हुए दोहरे शतक से केवल 14 रन दूर रह गए. इस पारी में उन्होंने 364 गेंदों का सामना किया जो एक टेस्ट पारी में गेंदों के लिहाज से उनकी दूसरी सबसे बड़ी पारी है. कोहली के अलावा भारत की तरफ से शुभमन गिल ने शतक तो अक्षर पटेल ने अर्धशतक लगाया. इससे टीम इंडिया ने पहली पारी में 571 रन बनाए और 91 रन की बढ़त बनाई.

 

ये भी पढ़ें

INDvsAUS: अक्षर पटेल अहमदाबाद टेस्ट में शतक नहीं बना पाए तो सामने आया दर्द, पत्रकारों से बोले- आप जले पर नमक झिड़क रहे हैं

WPL 2023 में DRS की अनोखी घटना, रिव्यू के अंदर लिया गया रिव्यू और मुंबई की हो गई बल्ले-बल्ले

बेन स्टोक्स का रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ बैग, सोशल मीडिया पर गुस्से में कह दी बड़ी बात

लोकप्रिय पोस्ट