icon

IND vs AUS: पैट कमिंस के बाद कंगारुओं को एक और बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज हुआ पूरे दौरे से बाहर

दूसरे टेस्ट में मिली 6 विकेट से हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए दो बुरी खबर आ चुकी है.

ind vs aus: पैट कमिंस के बाद कंगारुओं को एक और बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज हुआ पूरे दौरे से बाहर
SportsTak - Mon, 20 Feb 12:28 PM

दूसरे टेस्ट में मिली 6 विकेट से हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए दो बुरी खबर आ चुकी है. पहले पैट कमिंस की देश वापसी हो चुकी है तो वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड पूरे दौरे से बाहर हो चुके हैं. पैट कमिंस रविवार को दूसरा टेस्ट खेलने के बाद आज सुबह ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए. निजी कारणों के चलते पैट कमिंस वापस देश लौट चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 2-0 से पिछड़ रही है. कमिंस हालांकि इंदौर टेस्ट से पहले वापस भारत लौट आएंगे. दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 10 दिन का गैप है.

 

कोच मैक्डोनाल्ड का बड़ा बयान

 

ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्र्यू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि, हेजलवुड अपनी रिकवरी के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस जा रहे हैं. वो पहले दो टेस्ट से बाहर थे. पिछले कुछ हफ्तों से वो गेंदबाजी नहीं कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद उनकी रिकवरी नहीं हो पाई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रवक्ता के अनुसार हेजलवुड न्यू साउथ वेल्स और शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

 

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि, कैमरन ग्रीन और मिचेल स्टार्क को मैकडोनाल्ड ने 100 प्रतिशत फिट बता दिया है. ऐसे में हो सकता है कि, स्टार्क तीसरा टेस्ट खेले. दोनों की अंगुली में चोट लगी थी. ग्रीन दिल्ली टेस्ट के लिए उपलब्ध थे. वहीं तीसरे स्पिनर के तौर पर टीम में मैथ्यू कुनहेमैन को शामिल किया गया था.

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए फिलहाल कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. टीम के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर की भी घर वापसी हो सकती है. उन्हें दूसरे टेस्ट के दौरान कोहनी में चोट लग गई थी. रिपोर्ट के अनुसार टीम में एशटन एगर और मैन रेनशॉ की भी घर वापसी हो सकती है.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs AUS: रवींद्र जडेजा ने तोड़ा अपना सोशल मीडिया नियम, सिर्फ 24 घंटे के लिए इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो

IND vs AUS: भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को अचानक लौटना पड़ा घर, बड़ी वजह आई सामने

 

लोकप्रिय पोस्ट