icon

Hardik Pandya : बड़े भाई क्रुणाल की टीम को हराने के बाद हार्दिक पंड्या ने कसा तंज, कहा - 'अब वो डींगे नहीं मार सकेंगे'

आईपीएल (IPL 2023) इतिहास में पहली बार हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या एक-दूसरे खिलाफ बतौर कप्तान आमने-सामने आए.

hardik pandya : बड़े भाई क्रुणाल की टीम को हराने के बाद हार्दिक पंड्या ने कसा तंज, कहा - 'अब वो डींगे नहीं मार सकेंगे'
authorSportsTak
Sun, 07 May 08:46 PM

आईपीएल (IPL 2023) इतिहास में पहली बार हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या एक-दूसरे खिलाफ बतौर कप्तान आमने-सामने आए. जिसमें हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रनों से धो डाला. इस जीत के साथ ही हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने जहां प्लेऑफ की तरफ मजबूत कदम बढ़ाया. वहीं लखनऊ को पिछले 7 मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा. बड़े भाई के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद हार्दिक ने कहा कि अब बड़े भाई  क्रुणाल पंडया मुझसे डींग नहीं मार सकेंगे.

 

बड़े भाई डींग नहीं मार सकेंगे 


हार्दिक ने मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा, "इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. राशिद खान की एक कैच ने मैच का रुख बदल दिया. जिसके बाद मैच में हम पकड़ मजबूत करते चले गए. दोनों टीमें 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग रही थी. लेकिन अब हारने के बाद मेरे बड़े भाई  क्रुणाल के पास डींग मारने का कोई अधिकार नहीं रहेगा. हमारा प्यार बहुत ही स्ट्रोंग है मैं उम्मीद करता हूं कि वह अच्छा करेंगे और मुझे ख़ुशी होती अगर मैच रोमांचक होता क्योंकि इससे उनके पास डींग मारने का थोड़ा अधिकार होता."

 

ऐसा रहा मैच का हाल 


वहीं मैच की बात करें तो गुजरात के लिए उसके सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (41 गेंद 83 रन) और शुभमन गिल (51 गेंद 94 रन नाबाद) ने पहले विकेट के लिए 142 रनों की दमदार ओपनिंग शुरुआत दिलाई. जिसके चलते गुजरात ने पहले खेलते हुए 227 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइअल मायर्स (48 रन) और क्विंटन डीकॉक (41 गेंद 70 रन) ने 88 रन जोड़ लिए थे. लेकिन राशिद खान ने मोहित शर्मा की गेंद पर मायर्स का अद्भुत कैच लपका. यहीं से मैच में लखनऊ की टीम दूर होती चली गई और 20 ओवरों में 171 रन ही बना सकी. जिससे उसे 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023: 568 दिन का गैप और अकाउंट में 28 करोड़ रुपए, CSK के गेंदबाज को अब जाकर मिला पहला विकेट

पहलवानों का समर्थन करने जंतर- मंतर पहुंचे किसान नेता, खाप पंचायत ने भी भरी हुंकार, बड़े लेवल पर प्रदर्शन की तैयारी
 

लोकप्रिय पोस्ट