icon

जिस अफगान खिलाड़ी को बिना मैच खिलाए निकाला उसी से हार्दिक पंड्या ने किया झगड़ा, गले लगाने पर भी नहीं माने, देखिए Video

KKR vs GT: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गुस्से में रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) से भिड़ गए.

जिस अफगान खिलाड़ी को बिना मैच खिलाए निकाला उसी से हार्दिक पंड्या ने किया झगड़ा, गले लगाने पर भी नहीं माने, देखिए Video
authorSportsTak
Sat, 29 Apr 09:09 PM

KKR vs GT: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गुस्से में रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) से भिड़ गए. वे इस अफगान बल्लेबाज को गुस्से में काफी देर तक कुछ कहते दिखाई दिए. इस दौरान गुरबाज ने हार्दिक पंड्या को मनाने की कोशिश की मगर वे नहीं माने. यह घटना कोलकाता की पारी के 13वें ओवर के दौरान हुई. हालांकि मामला ज्यादा संगीन नहीं हुआ. इस मुकाबले में गुजरात ने सात विकेट से जीत दर्ज की. उसने 180 रन के लक्ष्य को तीन विकेट रहते ही हासिल कर लिया. कोलकाता की तरफ से रहमानुल्लाह गुरबाज ने शानदार बैटिंग करते हुए 81 रन की पारी खेली थी. यह उनका दूसरा आईपीएल अर्धशतक रहा.

 

कोलकाता की पारी का 13वां ओवर हार्दिक ने फेंका. इसमें पहली गेंद पर गुरबाज ने डीप मिडविकेट के ऊपर से छक्का उड़ाया था. बाद में वे जब नॉन स्ट्राइक एंड पर गए तब हार्दिक से उनकी बात हुई. गुरबाज किसी मसले पर हार्दिक से चर्चा करते दिखे. गुजरात के कप्तान ने कुछ पल ठहरकर उनकी बात सुनी. फिर वे बॉलिंग के लिए जाने लगे तब गुरबाज ने हंसते हुए उनसे चुहल की. मगर हार्दिक काफी गंभीर दिख रहे थे. उन्होंने अंगुली का इशारा करते हुए गुरबाज को कुछ कहा. वे लगातार कुछ कहते रहे. इस दौरान अंपायर भी उन्हें सुन रहा था. हार्दिक ने बॉलिंग मार्क पर पहुंचने के बाद अंगुली हिलाकर किसी बात के लिए गुरबाज को साफ मना किया.

 

 

आईपीएल 2022 में गुजरात के साथ थे गुरबाज


यह साफ नहीं हो पाया कि दोनों के बीच क्या बात हो रही थी. लग रहा था कि शायद हार्दिक गेंद फेंकने से पहले गुरबाज को नॉन स्ट्राइक क्रीज छोड़ने से मना कर रहे थे. दिलचस्प बात है कि गुरबाज पिछले सीजन में गुजरात का हिस्सा थे. हालांकि तब उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. वे पूरे सीजन क्रीज पर ही बैठे रहे थे. वे जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर गुजरात में शामिल हुए थे. ऑक्शन में वे अनसोल्ड रहे थे. आईपीएल 2023 से पहले गुजरात ने उन्हें ट्रेड के जरिए केकेआर को दे दिया. कोलकाता में वे ओपनर के तौर पर खेल रहे हैं.

 

इस सीजन में कई बार हार्दिक को गुस्से में देखा गया है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में वे संजू सैमसन को स्लेज करते दिखाई दिए थे. इसी तरह कई मौकों पर अपनी टीम के खिलाड़ियों के खेल के चलते उनके चेहरे पर गुस्सा नज़र आया.

 

ये भी पढ़ें

PAKvsNZ: जिसे IPL टीमों ने नहीं दिया भाव, उसने 3 दिन में ठोका दूसरा शतक, पाकिस्तानी बॉलर्स की उड़ाई धज्जियां
KL Rahul IPL 2023 Batting: जब बने राहुल के रन तब लखनऊ का बंटाधार, सस्ते में लौटे तो टीम हुई 200 के पार
चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में धूम मचाई, 3 मैच में ठोका दूसरा शतक, वसीम जाफर को छोड़ा पीछे

लोकप्रिय पोस्ट