icon

'वॉर्नर को कप्तानी से हटाओ, बीच सीजन में इस भारतीय खिलाड़ी को दो टीम की कमान', जानें क्यों हरभजन सिंह ने कहा ऐसा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सीजन किसी बुरे सपने जैसा है. टीम के खराब प्रदर्शन का नतीजा ये है कि, फिलहाल टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. दिल्ली को 29 अप्रैल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से हार झेलनी पड़ी. टीम को 198 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन वॉर्नर एंड कंपनी 9 रन से पीछे रह गई. इस हार के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. भज्जी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर पर बरसे हैं.

'वॉर्नर को कप्तानी से हटाओ, बीच सीजन में इस भारतीय खिलाड़ी को दो टीम की कमान', जानें क्यों हरभजन सिंह ने कहा ऐसा
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 02:49 PM

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सीजन किसी बुरे सपने जैसा है. टीम के खराब प्रदर्शन का नतीजा ये है कि, फिलहाल टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है.  दिल्ली को 29 अप्रैल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से हार झेलनी पड़ी. टीम को 198 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन वॉर्नर एंड कंपनी 9 रन से पीछे रह गई. इस हार के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. भज्जी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर पर बरसे हैं.

 

वॉर्नर को कप्तानी से हटाओ: भज्जी


हार के बाद हरभजन सिंह ने सीधे कह दिया कि, डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा देना चाहिए. वहीं उन्होंने उस खिलाड़ी का भी नाम बताया जो वॉर्नर को कप्तान के तौर पर रिप्लेस कर सकता है. अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा कि, अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स की कमान देनी चाहिए.

 

हरभजन सिंह ने आगे कहा कि, अक्षर पटेल एक ऑलराउंडर हैं और वो तीनों डिपार्टमेंट में शानदार कर रहे हैं. बता दें कि अक्षर दिल्ली कैपिटल्स के उप कप्तान हैं. और अगर वॉर्नर अगले कुछ मैचों से बाहर रहते हैं तो अक्षर को कप्तानी देनी चाहिए. भज्जी ने कहा कि, ये देखना दिलचस्प होगा कि, दिल्ली कैपिटल्स की टीम बीच सीजन में टीम अक्षर को कप्तान बनाती है या नहीं.

 

वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2021 में कमान संभाल चुके हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और बाद में प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया गया था. दिल्ली की टीम ने अब तक 8 मैचों में 2 जीत हासिल की है. टीम को अगर प्लेऑफ्स में पहुंचना है तो टीम को अगले सभी 6 मुकाबले जीतने होंगे.

 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के परमानेंट कप्तान ऋषभ पंत हैं और अगले सीजन में वो फुल टाइम कप्तानी कर सकते हैं. एक्सीडेंट के चलते पंत साल 2023 सीजन से बाहर हैं. दिल्ली को अपने अगले मुकाबले में गुजरात से भिड़ना है. एक और हार और टीम एलिमिनेट हो जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: KKR को हरा गुजरात टाइटंस टॉप पर, ऑरेंज कैप की रेस में RCB का खिलाड़ी नंबर 1, पर्पल में छा गए शमी

Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस की टीम में बड़ा बदलाव, 438 T20 विकेट लेने वाले जांबाज को टीम में किया शामिल


 

लोकप्रिय पोस्ट