icon

विराट कोहली की सचिन तेंदुलकर से तुलना पर गौतम गंभीर ने ऑन एयर दिया बड़ा बयान, फैंस ने लगा दी क्लास

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

विराट कोहली की सचिन तेंदुलकर से तुलना पर गौतम गंभीर ने ऑन एयर दिया बड़ा बयान, फैंस ने लगा दी क्लास
SportsTak - Wed, 11 Jan 01:52 PM

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. भारत और श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में गंभीर कमेंट्री कर रहे थे इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनका बयान अब वायरल हो रहा है. मेन इन ब्लू को पहले वनडे मुकाबले में 67 रनों से जीत मिली. टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली ने धांसू शतक लगाया. ऐसे में विराट ने श्रीलंका के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले सचिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ा. इसके बाद विराट की तुलना सचिन से होने लगी. लेकिन इस मामले पर गंभीर का कुछ और ही कहना है.

 

ये क्या बोल गए गंभीर
मुकाबले के दौरान गंभीर ने कहा कि, आप विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की तुलना नहीं कर सकते. सचिन जब खेला करते ते जब 5 खिलाड़ी 30 यार्ड सर्किल में नहीं हुआ करते थे. वहीं श्रीलंका ने जिस तरह मैच में गेंदबाजी की है वो कमजोर है. भारतीय बैटिंग लाइनअप के टॉप तीन बल्लेबाजों के नाम काफी ज्यादा रन हैं. रोहित और कोहली इसमें सबसे ऊपर हैं. वहीं शुभमन भी इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा से ज्यादा रन बना सकते हैं. श्रीलंका की गेंदबाजी आज बेहद कमजोर नजर आई.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

फैंस भड़के
ऐसे में गंभीर के बयान के बाद फैंस ने कहा कि, विराट के प्रदर्शन से गंभीर को जलन होती है. गंभीर ने पहले भी विराट के लिए काफी कुछ कहा है. कोहली हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें टारगेट किया जाता है. ऐसे में फैंस ने अब गंभीर पर ढेर सारे रिएक्शन दिए हैं.

 

कोहली का धमाल
विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो इस बल्लेबाज ने 113 रन की पारी खेली. ऐसे में भारत ने श्रीलंका के सामने 373 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में लंकाई टीम सिर्फ 306 रन ही बना पाई. भारत के पूर्व कप्तान रहे विराट कोहली ने 87 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के से 113 रन की पारी खेली. उन्होंने इस पारी के दम पर वनडे में लगातार दूसरा शतक बनाया. इससे पहले बांग्लादेश दौरे पर आखिरी वनडे में भी शतक आया था. इसके जरिए उन्होंने वनडे में 2019 के बाद से चले आ रहे शतकों के सूखे को खत्म किया.

 

लोकप्रिय पोस्ट