icon

मुशीर खान के शतक पर गदगद हुए सूर्यकुमार यादव, धोनी की बायोपिक के डायलॉग से दी सलामी, जानिए क्या कहा ?

Duleep Trophy, Musheer Khan : दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले मैच में सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने शतक जड़ा तो सूर्यकुमार यादव ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई.

Duleep Trophy में शतक जड़ने के बाद मुशीर खान
authorShubham Pandey
Fri, 06 Sep 08:29 AM

Duleep Trophy, Musheer Khan : दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन के पहले मैच में सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने उनकी ही टीम से खेलते हुए शानदार शतक ठोका. जिससे अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली इंडिया-बी को मुशीर ने 105 रन की नाबाद पारी खेलकर संकट से बचाया और पहले दिन के अंत तक सात विकेट पर 202 रन का स्कोर बना लिया था. इस तरह मुशीर के शतक पर इंडिया-बी की टीम में शामिल सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया में एक शानदार पोस्ट किया.


सूर्यकुमार यादव ने क्या लिखा ?

 

टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मुशीर को शतक की बधाई देने के लिए महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के एक डायलॉग को चुना और लिखा,

 

मुशीर खान ने क्या शानदार पारी खेली. नवदीप सैनी ने अच्छे से साथ निभाया.ड्यूटी के बाद रोज प्रैक्टिस, जितना ड्यूटी उतना प्रैक्टिस.

 

 

 

 

सूर्यकुमार यादव क्यों नहीं खेले मैच ?

 

इस तरह सूर्यकुमार यादव ने एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी के डायलॉग से मुशीर खान का हौसला बढाते हुए उन्हें बड़ी सलाह भी दे दी. सूर्यकुमार यादव बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे. यही कारण है कि वह दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में नहीं खेल सके.

 

मुशीर के शतक से इंडिया-बी की वापसी 


वहीं मैच की बात करें तो इंडिया-बी के एक समय 94 रन पर सात विकेट गिर चुके थे. लेकिन मुशीर खान ने मोर्चा संभाल रखा था. तभी बल्लेबाजी करने आए नवदीप सैनी ने भी क्रीज पर टिकने का दमखम दिखाया. सैनी ने मुशीर का अच्छे से साथ निभाया. जिससे दोनों बल्लेबाजों ने पहले दिन के अंत तक एक भी विकेट नहीं गिरने दिया और मुशीर ने 227 गेंदों में 10 चौके व दो छक्के से 105 रन की नाबाद पारी खेली. जबकि सैनी भी 74 गेंदों में चार चौके और एक छक्के से 29 रन बनाकर नाबाद लौटे. अब इंडिया-बी ने सात विकेट पर 202 रन बनाकर मैच में वापसी कर ली है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

केएल राहुल और LSG के मालिक संजीव गोयनका विवाद की लखनऊ के खिलाड़ी ने बताई सच्चाई, कहा - कप्तान ने सब कुछ सुना और...

भारतीय सेलेक्टर्स की बढ़ी चिंता, दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप हुए टीम इंडिया के तीन टॉप बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ किसे खिलाएंगे गंभीर

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

लोकप्रिय पोस्ट