icon

IPL 2023: 568 दिन का गैप और अकाउंट में 28 करोड़ रुपए, CSK के गेंदबाज को अब जाकर मिला पहला विकेट

चाहर को आखिरी विकेट साल 2021 आईपीएल फाइनल में मिला था. इसके बाद चोट के चलते साल 2022 सीजन से वो पूरी तरह नदारद रहें. इस सीजन में वो चेन्नई के ओपनिंग मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.

ipl 2023: 568 दिन का गैप और अकाउंट में 28 करोड़ रुपए, csk के गेंदबाज को अब जाकर मिला पहला विकेट
authorSportsTak
Sun, 07 May 11:30 AM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई को मात दे दी है. टीम ने 6 विकेट से मुंबई को हरा दिया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चेपॉक में खेला गया था. चेन्नई के लिए सभी खिलाड़ियों ने अपना धांसू प्रदर्शन दिखाया लेकिन एक गेंदबाज ऐसा था जिसे 568 दिन के बाद जाकर विकेट मिला. हम टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बात कर रहे हैं. चेन्नई के स्टार बॉलर को अब जाकर इस सीजन में विकेट मिला है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने इशान किशन को अपनी गेंदबाजी में पवेलियन भेजा.

 

चाहर को आखिरी विकेट साल 2021 आईपीएल फाइनल में मिला था. इसके बाद चोट के चलते साल 2022 सीजन से वो पूरी तरह नदारद रहें. इस सीजन में वो चेन्नई के ओपनिंग मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. जबिक लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने 4 ओवरों में बिना कोई विकेट लिए कुल 41 रन दिए.

 

 

 

568 दिन और 28 करोड़

 

ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में इस गेंदबाज ने कमाल किया और 3 ओवरों में 18 रन देकर कुल 2 विकेट लिए हैं. चाहर ने अपनी ताकत से गेंदबाजी की. उन्होंने इशान किशन को अपना पहला शिकार बनाया, जबकि टीम के लिए दूसरे विकेट के रूप में उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को डक पर आउट किया. दीपक चाहर को चेन्नई ने 14 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. ऐसे में चोट के चलते पिछला सीजन वो नहीं खेल पाए थे और फ्रेंचाइज को बिना कोई मैच खेले ही उन्हें 14 करोड़ देने पड़े थे. ऐसे में इस सीजन में भी उन्हें 14 करोड़ मिले हैं. यानी की 568 दिन और 28 करोड़ कमाने के बाद चाहर के खाते में अब जाकर पहला विकेट आया है.

 

मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर टीम ने सिर्फ 139 रन ही बनाए. मुंबई का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहे और नेहल वढेरा के बल्ले से ही सबसे ज्यादा 64 रन निकले. इसके अलावा ट्रिस्टन स्ट्ब्स ने 20 और सूर्य ने 26 रन बनाए. चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट मथीशा परिथाना ने लिए. वहीं चेन्नई की तरफ से डेवोन कॉनवे ने 33, गायकवाड़ ने 30 और दुबे ने 26 रन बनाकर 17.4 ओवरों में ही टीम को जीत दिला दी.

 

ये भी पढ़ें:

पहलवानों का समर्थन करने जंतर- मंतर पहुंचे किसान नेता, खाप पंचायत ने भी भरी हुंकार, बड़े लेवल पर प्रदर्शन की तैयारी

विराट कोहली पर नवीन उल हक ने फिर बोला हमला, लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें...गंभीर ने भी दिया रिएक्शन, कहा- 'बदलना मत'

 

लोकप्रिय पोस्ट