icon

भारत में गली क्रिकेट खेलते नजर आए डेविड वॉर्नर, प्लास्टिक गेंद पर लगाया शानदार शॉट, देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की बीच सीरीज से बाहर होने वाले धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फिर से भारत लौट आए हैं.

भारत में गली क्रिकेट खेलते नजर आए डेविड वॉर्नर, प्लास्टिक गेंद पर लगाया शानदार शॉट, देखें Video
authorSportsTak
Wed, 15 Mar 03:13 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्ट मैचों की बीच सीरीज से बाहर होने वाले धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फिर से भारत लौट आए हैं. वॉर्नर चोट के चलते टेस्ट सीरीज के बीच से बाहर हो गए थे. इसके बाद अब वह टीम इंडिया के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत लौट चुके हैं. इतना ही नहीं भारत लौटने पर वॉर्नर प्लास्टिक की गेंद से गली क्रिकेट खेलते नजर आए और उन्होंने शानदार तरीके से शॉट भी खेला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

वॉर्नर ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वॉर्नर ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा कि एक शांत गली मिली. जहां पर क्रिकेट खेलने का मौक़ा मिला. इस वीडियो में वॉर्नर गली में प्लास्टिक की गेंद से क्रिकेट खेलने वाले बच्चों के बीच गए और एक गेंद भी खेली.

 

 

सिराज की गेंद से चोटिल हो गए थे वॉर्नर


बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक गेंद उनके सिर पर लग गई थी. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था और बाद में वह टेस्ट सीरीज से बाहर भी हो गए थे. इस तरह चोटिल होने के बाद वॉर्नर अब फिट होकर वापस इंडिया लौट आए हैं. भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद वॉर्नर आईपीएल 2023 के लिए यहीं रुके रहेंगे और इसकी समाप्ति के बाद ही वापस ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे.

 

17 मार्च से होगी वनडे सीरीज की शुरुआत 


वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसका पहला मैच 17 मार्च को मुंबई में जबकि 19 मार्च को दूसरा वनडे मैच विशाखापत्तनम और तीसरा वनडे मैच चेन्नई में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में 1-2 से हार के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी से PSL 2023 पर मंडराया संकट, क्या छोड़ना पड़ेगा देश?

वर्ल्ड कप के साल में बिगड़ा टीम इंडिया का गणित, चार धुरंधर चोटों में घिरे, लंबे समय तक खेल से हुए दूर

लोकप्रिय पोस्ट