icon

IPL 2023: इस गेंदबाज से डरे ऋतुराज गायकवाड़, 'मैंने उसकी 10-12 गेंदें खेली लेकिन अब सामना नहीं करना चाहता'

गायकवाड़ ने कहा कि, मथीशा पथिराना को खेलने में उन्हें काफी दिक्कत महसूस होती है, खासकर नेट्स में. गायकवाड़ ने कहा कि, मैंने उनकी 10-12 गेंदों का सामना किया जिसके बाद मुझे अब उन्हें खेलने में डर लगता है.

IPL 2023: इस गेंदबाज से डरे ऋतुराज गायकवाड़, 'मैंने उसकी 10-12 गेंदें खेली लेकिन अब सामना नहीं करना चाहता'
authorSportsTak
Sun, 07 May 12:23 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम धोनी के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम का हर खिलाड़ी अपने कप्तान का भरपूर साथ दे रहा है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर टीम की झोली में जीत डाल रहा है. इसी में एक नाम ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का है. गायकवाड़ टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं और लगातार रन बना रहे हैं. लेकिन अब इस बल्लेबाज ने उस गेंदबाज के नाम का खुलासा किया है जिससे उन्हें डर लगता है. ये गेंदबाज किसी और टीम का नहीं है बल्कि ये गेंदबाज खुद चेन्नई का ही है.

 

गायकवाड़ ने कहा कि, मथीशा पथिराना को खेलने में उन्हें काफी दिक्कत महसूस होती है, खासकर नेट्स में. गायकवाड़ ने कहा कि, मैंने उनकी 10-12 गेंदों का सामना किया जिसके बाद मुझे अब उन्हें खेलने में डर लगता है. मुंबई के खिलाफ इस गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन किया और  4 ओवरों में तीन विकेट लेकर कुल 15 रन दिए.

 

पथिराना को खेलना बेहद मुश्किल


पथिराना को उनके इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गायकवाड़ ने कहा कि, युवा पेसर को नेट्स में खेलना काफी मुश्किल है. उनके लेंथ को पिक करने में काफी दिक्कत आती है. गायकवाड़ ने बताया कि, पथिराना को खेलते वक्त मेरा बल्ला हमेशा ही लेट आता है.

 

गायकवाड़ ने आगे कहा कि,  पहले आपको ये देखना होता है कि गेंद कहा है और कहां से आ रही है. दूसरी चीज आपको लेंथ देखनी होती है और फिर उसपर बल्ले चलाना होता है. लेकिन मुझे लगता है कि मैं पथिराना को खेलने में हमेशा देरी कर देता हूं. अच्छा लग रहा है कि वो हमारी टीम में ही हैं.

 

गायकवाड़ ने मुंबई की जीत के बाद कहा कि, हमारी टीम ने धांसू प्रदर्शन किया. मुझे नहीं लगता कि कोई एरिया ऐसा था जिसमें हमने अच्छा न किया हो. हर किसी ने कमाल किया. बॉलिंग, फील्डिंग यूनिट ने अपना 100 प्रतिशत दिया. 

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: 568 दिन का गैप और अकाउंट में 28 करोड़ रुपए, CSK के गेंदबाज को अब जाकर मिला पहला विकेट

DC vs RCB: सिराज- सॉल्ट की लड़ाई के बाद डेविड वॉर्नर का बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए हमने RCB गेंदबाज की पिटाई की

 

लोकप्रिय पोस्ट