icon

ड्रेसिंग रूम में राम के छोले- भटूरे देख गदगद हुए विराट कोहली, राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराए, VIDEO वायरल

दिल्ली के लोग छोटे भटूरे के दिवाने हैं.

ड्रेसिंग रूम में राम के छोले- भटूरे देख गदगद हुए विराट कोहली, राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराए, video वायरल
SportsTak - Sat, 18 Feb 07:48 PM

दिल्ली के लोग छोटे भटूरे के दिवाने हैं. दिल्ली में सबसे ज्यादा छोले भटूरे खाए जाते हैं. और टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को ये भटूरे कितने ज्यादा पसंद है ये हम उनके पुराने इंटरव्यू में देख चुके हैं. विराट कोहली दुनिया की हर पसंदीदा चीज खा चुके हैं लेकिन उनकी फेवरेट आज भी दिल्ली में राम के छोले भटूरे ही हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है और इस बीच ड्रेसिंग रूम के भीतर कुछ ऐसा दिखा जो कैमरे में कैद हो गया.

 

 

विराट के लिए पहुंचे स्पेशल छोले- भटूरे


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. कोहली को इस वीडियो में ग्राउंड स्टाफ के जरिए लाए गए छोले भटूरों पर मजेदार रिएक्शन देते हुए देखा गया.  भारतीय बल्लेबाज एक समय राहुल द्रविड़ के साथ गहरी बातचीत कर रहा था. इसी दौरान ये देखने को मिला कि जैसे ही छोले भटूरे आए विराट ने ताली पीटी और बेहद खुश हो गए. इसे देख राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराने लगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंड करने लगे छोले भटूरे

 

फैंस ने इस वीडियो को तुरंत वायरल कर दिया जिसके बाद छोले भटूरे अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. जोमैटो ने भी छोले भटूरे पर अपना रिएक्शन दिया है. मैच की बात करें तो विराट कोहली के लिए दूसरा दिन ज्यादा खास नहीं रहा. वो अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन पहली पारी में 44  रन बनाकर वो चलते बने. उनके आउट होने के बाद विवाद भी हुआ जिसमें कई लोगों ने कहा कि गेंद पहले बैट को लगी और फिर पैड को. लेकिन अंत तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया.

 

भारत ने पहली पारी में 262 रन बनाए. टीम के एक समय 139 के स्कोर पर कुल 7 विकेट गिर चुके थे लेकिन अक्षर पटेल और अश्विन के बीच दमदार साझेदारी हुई. अक्षर ने 74 और अश्विन ने 37 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 61 के स्कोर पर 1 विकेट गंवा दिया है और टीम के पास फिलहाल 62 रन  की लीड है.

 

ये भी पढ़ें: 
 

NZ vs ENG: स्टुअर्ट ब्रॉड की आग बरसाती गेंदों से हिला न्यूजीलैंड का टॉप ऑर्डर, मात्र 63 रन पर ढेर आधी टीम, जीत के लिए चाहिए 331 रन

IND vs AUS: कंगारुओं के सामने फिर दीवार बने अक्षर पटेल, लायन के कमाल से 262 पर ढेर भारत, ऑस्ट्रेलिया 62 रन से आगे

 


 

लोकप्रिय पोस्ट