icon

WTC फाइनल से पहले स्टीव स्मिथ के साथ इस टीम के लिए खेलेगा भारतीय बल्लेबाज, 3 मैचों में ठोक चुका है 2 शतक

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज

wtc फाइनल से पहले स्टीव स्मिथ के साथ इस टीम के लिए खेलेगा भारतीय बल्लेबाज, 3 मैचों में ठोक चुका है 2 शतक
authorSportsTak
Mon, 01 May 10:59 AM

भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारियों में जुट गए हैं. लेकिन पुजारा अकेले ही काउंटी नहीं खेलेंगे बल्कि वो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. और वो कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ होंगे. यानी की दोनों बल्लेबाज अगले महीने ससेक्स के लिए काउंटी मैच में हिस्सा लेंगे. पुजारा के लिए काउंटी अब तक धांसू रहा है और इस बल्लेबाज ने तीन मैचों में ही दो शतक ठोक दिए हैं. वहीं दूसरे टायर में वो इंग्लैंड काउंटी चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

 

ससेक्स के पास ऐसे में तीन मैचों के लिए पुजारा और स्मिथ की जोड़ी होगी. पुजारा की कोशिश यही होगी कि वो स्मिथ के कप्तानी दिमाग को पढ़ें. स्मिथ के टीम के साथ जुड़ने पर पुजारा ने कहा कि, हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं. उनके पास काफी सारा ज्ञान है और ऐसे में उनसे इनपुट मिलना शानदार होगा.

 

 

 

पहली बार एक टीम के लिए खेलेंगे पुजारा- स्मिथ


पुजारा ने कहा कि, अब तक उन्होंने स्मिथ के साथ एक टीम में नहीं खेला है. लेकिन ससेक्स की टीम जब वर्सेटरशायर के साथ खेलेगी तब सबकुछ बदल जाएगा. दोनों टीमों के बीच चार दिन तक ये मुकाबला खेला जाएगा. पुजारा ने ये भी कहा कि, दोनों ने आपस में काफी बात भी है लेकिन अक्सर विरोधी टीम के लिए खेलते हुए. ऐसे में ये काफी दिलचस्प रहने वाला है.

 

पुजारा ने आगे कहा कि, इसके बाद हमें एक दूसरे के विरुद्ध wtc का फाइनल भी खेलना है. ऑन फील्ड हम एक दूसरे को टक्कर देते हैं लेकिन ऑफ फील्ड हम अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि पुजारा wtc फाइनल 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ पुजारा फेल रहे थे और इस बल्लेबाज ने 8 और 15 रन बनाए थे. ऐसे में 7 जून से ओवल में होने वाले wtc फाइनल में वो जरूर कमाल करना चाहेंगे.

 

पुजारा ने कहा कि, वो अच्छी लय में दिख रहे हैं और उन्होंने काउंटी में  भी अच्छा किया है. इसके अलावा पुजारा ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ठीक ठाक प्रदर्शन किया था. पुजारा इंग्लैंड के कंडीशन का पूरी तरह फायदा उठाना चाहेंगे.

 

ये भी पढ़ें:

लाइव मैच में आग बबूला हुए एमएस धोनी, इस फील्डर से छूटा कैच तो फ्लेमिंग ने भी फेंक दी टोपी, VIDEO

IPL 2023: CSK के गेंदबाज ने लुटाए 49 रन फिर भी मिल गया पर्पल कैप, रन खाने में सबसे आगे, धोनी भी लगा चुके हैं झाड़

 

लोकप्रिय पोस्ट