icon

Brian Lara : 'हमें KKR ने हराया नहीं बल्कि खुद हार गए...', कोलकाता के खिलाफ मैच के बाद लारा ने क्यों कहा ऐसा?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के जारी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के आगे पांच रनों की रोमांचक हार का सामना करना पड़ा.

brian lara : 'हमें kkr ने हराया नहीं बल्कि खुद हार गए...', कोलकाता के खिलाफ मैच के बाद लारा ने क्यों कहा ऐसा?
authorSportsTak
Fri, 05 May 01:41 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के जारी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के आगे पांच रनों की रोमांचक हार का सामना करना पड़ा. केकेआर ने पहले खेलते हुए 171 रन बनाए और हैदराबाद की टीम 166 रन ही बना सकी. इस तरह हार के बाद हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने अपनी टीम के बल्लेबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें केकेआर ने हराया नहीं है बल्कि हम तो खुद ही हार गए हैं.

 

बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार 


हैदराबाद की हार के बाद हेड कोच ब्रायन लारा ने कहा, "हमने पावरप्ले में अधिक विकेट गंवाए और इससे अंत तक उबर नहीं सके. हेनरिक क्लासेन को हमने पारी संभालने के लिए कहा था और उससे पहले पांच बेहतरीन बल्लेबाज क्रीज पर आते हैं. इसलिए क्लासेन के लिए ये कठिन था. बल्लेबाजों को ऐसे मैच में कैसे जीत हासिल करना है. इसके बारे में खुद से पता होना चाहिए. आक्रामक होना अच्छी बात है लेकिन फिर साझेदारियां कौन बनाएगा. बिना साझेदारी के आप मैच नहीं जीत सकते हैं."

 

हम खुद हार गए 


लारा ने आगे आखिरी ओवर में 6 गेंद पर 9 रन बचाने वाले केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के बारे में कहा, "हमने देखा है कि टूर्नामेंट में वह कितनी शानदार गेंदबाजी करते हुए आ रहा है. सुनील नरेन और वरुण विश्वस्तरीय स्पिन गेंदबाज हैं. इसके बावजूद मैं कहना चाहूंगा कि केकेआर ने मैच हराया नहीं बल्कि हम खुद ही हार गए हैं."

 

वरुण क्या बोले?


वहीं केकेआर के स्पिनर वरुण ने अपनी गेंदबाजी के बारे में कहा, "मेरे दिल की धड़कन निश्चित रूप से 200 [बीट्स प्रति मिनट] के आस-पास जा रही थी. गेंद काफी स्लिप कर रही थी फिर मैंने जिस तरफ मैदान की लंबी साइड थी. उसी एरिया को टारगेट करके गेंदबाजी की और प्लान काम कर गया. मेरे दिमाग में बस यही बात चल रही थी."

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023: अर्शदीप सिंह ने बनाया बेहद खराब वर्ल्ड रिकॉर्ड, टूर्नामेंट इतिहास में ऐसा करने वाले बने 5वें गेंदबाज

Wrestlers Protest: पहलवानों को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने बंद किया केस, कहा- कुछ और मामला है तो हाईकोर्ट जाओ

लोकप्रिय पोस्ट