icon

IPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ वाला मैच विनर IPL 2023 से हो गया बाहर

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन के बीच दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगा है.

ipl 2023 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ वाला मैच विनर ipl 2023 से हो गया बाहर
authorSportsTak
Sat, 06 May 02:06 PM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन के बीच दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगा है. लगभग आधे आईपीएल सीजन समाप्त होने के बाद दिल्ली के मैच विनर धाकड़ गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया आईपीएल 2023 से अब बाहर हो गए हैं. इसकी जानकारी दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट करके दी है.

 

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट करके एनरिक के बाहर होने का कारण बताते हुए कहा कि व्यक्तिगत इमरजेंसी कारणों के चलते एनरिक नॉर्खिया अब आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं और शुक्रवार रात को ही उन्हें भारत से अपने घर साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होना पड़ा. जिसके चलते वह आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. 
 

 

6.50 करोड़ में दिल्ली से जुड़े थे एनरिक 


दिल्ली ने एनरिक को 6.50 करोड़ की मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया था. इस सीजन अभी तक एनरिक ने दिल्ली के लिए 8 मैच खेले थे. जिसमें उनके नाम 7 विकेट दर्ज थे. वहीं आईपीएल इतिहास में साउथ अफ्रीका से आने वाले एनरिक अभी तक कुल 38 मैचों में 50 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. अब बीच सीजन उनके जाने से दिल्ली को बड़ा झटका लगा है.

 

दिल्ली का सीजन रहा काफी खराब 

 

दिल्ली के इस सीजन प्रदर्शन की बात करें तो कप्तान ऋषभ पंत के आईपीएल 2023 सीजन से पहले ही बाहर होने से उनकी कप्तानी डेविड वॉर्नर की सौंपी गई थी. लेकिन उनकी कप्तानी में दिल्ली कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सकी और बल्लेबाजी के लचर प्रदर्शन के चलते उसे लगातार शुरुआती पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा. जबकि अभी तक उनकी टीम 9 मैचों में तीन जीत ही दर्ज कर सकी है और आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बनाने से वह काफी दूर हो चुकी है. दिल्ली की टीम अब सम्मान की लड़ाई में अपने घरेलू अरुण जेटली मैदान पर 6 मई को विराट कोहली वाली आरसीबी का सामना करने उतरेगी.  

 

ये भी पढ़ें :- 

Riyan Parag : 1,41,000 का 5 सालों से एक रन बना रहे हैं रियान पराग, IPL के सबसे खराब खिलाड़ी का लगा तमगा, फैंस ने जमकर लताड़ा

Cheteshwar Pujara, Century : WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड में शतक बरसा रहे हैं पुजारा, 4 मैचों में ठोकी तीसरी सेंचुरी, स्टीव स्मिथ निकले फिसड्डी

लोकप्रिय पोस्ट