icon

बड़ी खबर: साउथ अफ्रीका के स्‍टार खिलाड़ी की हत्‍या, पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने मारी गोली

साउथ अफ्रीकी फुटबॉलर ल्यूक फ्लूर्स की पेट्रोल पंप पर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. बदमाश फ्लूर्स की हत्‍या करने के बाद उनकी कार लेकर भाग गए.

बदमाश ल्यूक फ्लूर्स की कार लेकर भाग गए (PC: Luke Fleurs instagram)
authorकिरण सिंह
Fri, 05 Apr 08:11 AM

साउथ अफ्रीका के स्‍टार खिलाड़ी की हत्या से खेल की पूरी दुनिया सदमे में है. इस घटना से साउथ अफ्रीका में मातम पसरा हुआ है. साउथ अफ्रीका के युवा फुटबॉलर और ओलिंपियन ल्यूक फ्लूर्स की लूटपाट में हत्या कर दी गई. उनके क्लब काइजेर चीफ्स ने यह जानकारी दी. ल्यूक फ्लूर्स ने टोक्‍यो ओलिंपिक में साउथ अफ्रीका का प्रतिनिधित्‍व किया था. वो देश के टॉप फुटबॉल चीफ्स के लिए खेलते थे.

 

24 साल के डिफेंडर ल्यूक को उस समय गोली मारी गई, जब वो हनीड्यू इलाके में पेट्रोल पंप पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. उसी समय हथियारों के लैस दो बदमाश आ गए. बदमाशों ने उन्‍हें कार से बाहर निकाला और फिर उनकी छाती पर गोली मार दी. क्लब ने एक बयान में कहा- 

 

ल्यूक फ्लूर्स की जोहानिसबर्ग में लूटपाट की घटना में देर रात हत्या हो गई है. इस कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएं.

 

कार लेकर भागे बदमाश

पुलिस के प्रवक्ता मावेला मासोंडो ने बताया कि हमलावर ल्यूक की कार लेकर भाग गए. पुलिस कार लूटने और हत्या की जांच कर रही है. पुलिस बदमाशों  की तलाश में जुटी हुई है. ल्यूक के करियर की बात करें तो 17 साल की उम्र में उन्‍होंने नेशनल फर्स्‍ट डिवीजन में डेब्‍यू किया था.

 

 

 

ल्यूक फ्लूर्स का करियर

पेशेवर फुटबॉल के अपने पहले सीजन में उन्‍होंने 18 मैच खेले थे. इसके अगले साल उन्‍होंने साउथ अफ्रीकन प्रीमियर डिवीजन क्‍लब सुपरस्‍पोर्ट्स यूनाइटेड के साथ एक लंबा करार किया. पिछले साल ही उन्‍होंने काइजेर चीफ्स के साथ दो साल का करार किया था. उनके इंटरनेशनल करियर की बात करें तो  2016 में वो साउथ अफ्रीका की अंडर 17 और साल 2021 में अंडर 23 टीम की तरफ से खेले थे. 

 

ये भी पढ़ें:

GT vs PBKS: 'मैं इस दुनिया में सबसे बेस्ट हूं', पंजाब को धमाकेदार जीत दिलाने के बाद शशांक सिंह का बड़ा बयान, धाकड़ बल्लेबाजी से गुजरात का बिगाड़ा खेल

IPL 2024: पंजाब किंग्स में गलती से खरीदे गए शशांक सिंह ने टीम के मालिकों को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन लोगों...

GT vs PBKS: जिस शशांक सिंह को नहीं लेना चाहती थी पंजाब उसने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, नेहरा का प्लान फेल कर 3 विकेट से जीता मैच

लोकप्रिय पोस्ट