icon

Football Roundup : डायबाला के गोल से जीती रोमा तो ओसासुना ने भी दर्ज की जीत

पाउलो डायबाला ने एक गोल किया और एक गोल करने में मदद की जिससे रोमा ने सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले में एम्पोली को 2-1 से हराकर जीत की राह पर वापसी की.

Football Roundup : डायबाला के गोल से जीती रोमा तो ओसासुना ने भी दर्ज की जीत
PTI_Bhasha - Tue, 13 Sep 11:10 AM

एम्पोली (इटली)। पाउलो डायबाला ने एक गोल किया और एक गोल करने में मदद की जिससे रोमा ने सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले में एम्पोली को 2-1 से हराकर जीत की राह पर वापसी की. रोमा को 17वें मिनट में डायबाला ने बढ़त दिलाई लेकिन फिलिपो बेंडिनेली ने 43वें मिनट में एम्पोली को बराबरी दिला दी. टैमी अब्राहम ने 71वें मिनट में रोमा को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ. रोमा की टीम मैच के दौरान पेनल्टी पर गोल करने से चूक गई जबकि एम्पोली के एक खिलाड़ी को अंतिम लम्हों में लाल कार्ड दिखाकर मैच से बाहर कर दिया गया.

 

इस जीत से रोमा की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. टीम तीसरे स्थान पर मौजूद एसी मिलान से सिर्फ एक अंक पीछे है. नेपोली और अटलांटा शीर्ष दो स्थान पर हैं. जोस मोरिन्हो की रोमा टीम को अपने पिछले दो मैच में उडिनेस के खिलाफ 0-4 और लुडोगोरेट्स के खिलाफ 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

 

ओसासुना ने दर्ज की जीत 
वहीं ओसासुना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग में अच्छी शुरुआत जारी रखते हुए सोमवार को यहां निचली लीग से शीर्ष लीग में आई अल्मेरिया को 1-0 से हरा दिया. यह ओसासुना की ला लीगा में पांच मैचों में चौथी जीत है जो बार्सीलोना और रियाल बेटिस के बराबर है. केवल गत चैंपियन रीयाल मैड्रिड ने पांच मुकाबले जीते हैं.

 

मैच का एकमात्र गोल चिमी एविला ने 28वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट के पास से दागा. इस जीत से ओसासुना की टीम तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. यह अल्मेरिया की लगातार दूसरी और कुल तीसरी हार है.

लोकप्रिय पोस्ट