icon

Sports News, March 29: RCB vs KKR के बीच IPL 2024 का हाईवोल्‍टेज मुकाबला, केशव महाराज की राजस्‍थान रॉयल्‍स में एंट्री, पीवी सिंधु की जीत समेत जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

Sports Tak Top Trending Sports News 29 March: स्पोर्ट्स तक आपके लिए खेल की दुनिया की तमाम खबरें लेकर आता है. ऐसे में चलिए जानते हैं 29 मार्च (शुक्रवार) के दिन की टॉप ट्रेंडिंग खबरें.

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले अभ्‍यास करते हुए आंद्रे रसेल
authorकिरण सिंह
Fri, 29 Mar 12:15 PM

आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने सामने होगी. वहीं 9वें मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की. बैडमिंटन में मैड्रिड स्‍पेन मास्‍टर्स में पीवी सिंधु का सफर क्‍वार्टर फाइनल तक पहुंच गया है.

 

ऐसे में चलिए जानते हैं, 29 मार्च को स्पोर्ट्स की टॉप-10 ट्रेंडिंग खबरें :-


आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला


आईपीएल 2024 का 10वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों ने अपने पिछले मैचों में जीत हासिल की है.

 

राजस्‍थान ने दिल्‍ली को हराया

 

आईपीएल 2024 का 9वां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स ने जीता. राजस्‍थान ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 12 रन से हराया.

 

लैरी लॉयड का निधन


इंग्लैंड के पूर्व इंटरनेशनल फुटबॉलर लैरी लॉयड का 75 साल की उम्र में निधन हो गया. लॉयड ने नॉटिंघम फॉरेस्ट को लगातार दो यूरोपीय कप खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

 

केशव महाराज की राजस्‍थान रॉयल्‍स में एंट्री


राजस्थान रॉयल्स ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जगह पर साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के सीनियर स्पिनर केशव महाराज को अपनी टीम में शामिल किया.

 

गजनफर ने मुजीब को किया रिप्‍लेस


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चोटिल मुजीब उर रहमान के रिप्‍लेसमेंट के तौर पर अफगानिस्तान के 16 साल ऑफ स्पिनर अल्लाह गजनफर को टीम में शामिल किया है.

 

पीवी सिंधु की शानदार जीत


भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने मैड्रिड स्पेन मास्टर्स में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए चीनी ताइपे की हुआंग यू-हसुन पर सीधे गेम में आसान जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. उन्‍होंने 36 मिनट तक चले मैच को 21-14, 21-12 से अपने नाम किया.

 

दोहा चरण से नीरज करेंगे सीजन की शुरुाआत


ओलिंपिक चैंपियन स्‍टार जैवलिन खिलाड़ी नीरज चोपड़ा 10 मई को डायमंड लीग सीरीज के दोहा चरण में अपने सत्र की शुरुआत करेंगे. उनके अलावा भारतीय खिलाड़ी किशोर जेना भी कतर की राजधानी में होने वाले डायमंड लीग चरण में पदार्पण करेंगे.

 

नितिन मेनन का लगातार 5वीं बार कमाल


भारत के नितिन मेनन लगातार पांचवीं बार अंपायरों के आईसीसी एलीट पैनल में शामिल हुए, जबकि बांग्लादेश के शरफुद्दौला इब्ने शाहिद इस सूची में जगह बनाने वाले अपने देश के पहले अंपायर बने. मैच रेफरी के आईसीसी एलीट पैनल को सात सदस्यों से घटाकर छह कर दिया गया है. इस पैनल में क्रिस ब्रॉड को 2024-25 के लिए शामिल नहीं किया गया है.


सूर्यकुमार की चोट पर बड़ी अपडेट 


दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं और आईपीएल के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

 

रोहन बोपन्‍ना फाइनल में


रोहन बोपन्‍ना और मैथ्‍यू एबडेन की जोड़ी मियामी ओपन के फाइनल में पहुंच गई है. बोपन्‍ना और एबडेन की जोड़ी ने सेमीफाइनल में मार्सेल ग्रैनोलर्स और होरासियो जेबालोस की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से हराया. 

 

ये भी पढे़ं;

RCB vs KKR, IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्‍कर, जानें दोनों टीमों का Head to Head Record और LIVE streaming की पूरी डिटेल्‍स

IPL 2024: रियान पराग ने तीन दिन बाद बिस्‍तर से उठते ही मचाया कोहराम, DC के खिलाफ 84 रन ठोकने के बाद खुलासा, मैच के लिए RR स्‍टार को लेने पड़े पेनकिलर

IPL 2024: MI घर में पहला मैच खेलने मुंबई पहुंची, टीम से अलग हार्दिक पंड्या खुद ड्राइव करके एयरपोर्ट से हुए रवाना, Video

Quick Links

लोकप्रिय पोस्ट