icon

Sports News, March 28: सनराइजर्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस की IPL 2024 में लगातार दूसरी हार, जानें खेल की टॉप-10 ट्रेंडिंग खबरें

Sports Tak Top Trending Sports News 28 March: स्पोर्ट्स तक आपके लिए खेल की दुनिया की तमाम खबरें लेकर आता है. ऐसे में चलिए जानते हैं 28 मार्च (गुरुवार) के दिन की टॉप ट्रेंडिंग खबरें.

सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा शॉट लगाते हुए
authorकिरण सिंह
Thu, 28 Mar 12:19 PM

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के 8वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया. हैदराबाद ने इस मुकाबले में इतिहास रच दिया. जबकि हार्दिक पंड्या की मुंबई को लगातार दूसरी हार मिली. आईपीएल के 9वें मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम गुरुवार को टकराएगी.

 


ऐसे में चलिए जानते हैं, 28 मार्च को स्पोर्ट्स की टॉप-10 ट्रेंडिंग खबरें :-

 

हैदराबाद की मुंबई पर शानदार जीत

 

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया. हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 277 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई 5 विकेट पर 246 रन ही बना पाई.

 

हैदराबाद ने रचा इतिहास


सनराइजर्स हैदराबाद का 277/3 का स्‍कोर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्‍कोर बन गया है.

 

स्‍टोइनिस ने गंवाया कॉन्‍ट्रेक्‍ट 


लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस को क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट से बाहर कर दिया है. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने  2024-2025  के लिए ऑस्‍ट्रेलिया मैंस टीम के एनुअल रिटेनरशिप का ऐलान किया, जिसमें अनुभवी ऑलराउंडर स्‍टोइनिस 23 प्‍लेयर्स की इस लिस्‍ट में जगह नहीं बना पाए.

 

दिल्‍ली और राजस्‍थान के बीच मुकाबला


आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम जयपुर में आमने सामने होगी. राजस्‍थान की नजर जहां लगातार दूसरी जीत है, वहीं दिल्‍ली की नजर इस सीजन की पहली जीत हासिल करने पर है.

 

नॉर्किया और इशांत फिट


दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा कि तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया और इशांत शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले फिटनेस हासिल कर ली है जिससे टीम की गेंदबाजी आक्रमण को बल मिलेगा.

 

पीवी सिंधु की शानदार जीत


दो बार की ओलिंपिक मेडलिस्‍ट पीवी सिंधु कनाडा की वेन यू झांग पर सीधे गेम में जीत के साथ मैड्रिड स्पेन मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंच गईं. सिंधु ने विश्व रैंकिंग में 49वें स्थान पर काबिज झांग को एकतरफा मुकाबले में 21-16, 21-12 से शिकस्त दी.

 

भारत- पाकिस्‍तान के बीच सीरीज कराना चाहता है क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया


भारत और पाकिस्तान अगर भविष्य में किसी न्‍यूट्रल वेन्‍य पर टेस्‍ट सीरीज खेलने के लिए राजी हो जाते हैं तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनकी मेजबानी के लिए तैयार है. मेलबर्न क्रिकेट क्लब और विक्टोरिया सरकार ने भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में इन दोनों देशों की मेजबानी करने में दिलचस्पी दिखाई है.


माफी के साथ ट्रायल में शामिल भारतीय निशानेबाज

राष्ट्रीय महासंघ को जानकारी दिए बिना पिछले साल दिसंबर में एशिया ओलिंपिक क्वालीफायर के तैयारी शिविर छोड़ने वाले पिस्टल निशानेबाज भावेश शेखावत को माफी मांगने के बाद पेरिस ओलिंपिक के लिए होने वाले ट्रायल में शामिल कर लिया गया है.


जोकोविच कोच से हुए अलग

स्‍टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने 2018 से कोच रहे गोरान इवानिसेविच से अलग होने का फैसला किया है. इवानिसेविच के साथ रहते हुए जोकोविच ने 12 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. जोकोविच रिकॉर्ड 24 खिताब के साथ सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम जीतने वाले पुरुष टेनिस खिलाड़ी हैं.

 

पाकिस्‍तान टीम के फिर कप्‍तान बन सकते हैं बाबर

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 से पहले बाबर आजम को फिर से कप्‍तान बनाने की तैयारी कर रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड का शान मसूद और शाहीन से भरोसा उठ गया है. 

 

ये भी पढे़ं

IPL 2024: हार्दिक पंड्या ने दिया मिसफील्डिंग का चौका तो हंसते हुए ताली बजाने लगे जसप्रीत बुमराह, देखिए हैरान करने वाला Video

SRH vs MI: हार्दिक पंड्या ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनवाने के बाद रोहित शर्मा को लेकर कही यह बात

IPL 2024: हार्दिक पंड्या ने की रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह की अनदेखी, खुलकर सामने आई मुंबई इंडियंस की कलह, Video वायरल

Quick Links

लोकप्रिय पोस्ट