icon

पाकिस्तानी खिलाड़ी की परदेस में घटिया करतूत, ओलिंपिक कोटा लेने गया मगर महिला बॉक्सर के पर्स से पैसे चोरी कर फरार

पाकिस्तानी बॉक्सर जोहैब राशिद ओलिंपिक क्वालिफिकेशन इवेंट के लिए इटली गया था. वहां पर उसने साथी बॉक्सर के कमरे से पैसे चुरा लिए और फरार हो गया.

पाकिस्तानी बॉक्सर जोहैब राशिद.
authorShakti Shekhawat
Tue, 05 Mar 12:00 PM

इटली में ओलिंपिक क्वालिफिकेशन इवेंट में खेलने गया एक पाकिस्तानी बॉक्सर साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराकर फरार हो गया. पाकिस्तान अमैच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन ने यह जानकारी 5 मार्च को दी. आरोपी बॉक्सर का नाम जोहैब राशिद है. वह वर्ल्ड ओलिंपिक बॉक्सिंग इवेंट के लिए टीम का हिस्सा बनकर इटली गए थे. समाचार एजेंसी पीटीआई ने पाकिस्तानी बॉक्सिंग फेडरेशन के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि उन्होंने घटना की जानकारी इटली में पाकिस्तानी दूतावास को दे दी. साथ ही पुलिस में भी रिपोर्ट लिखा दी गई है.

 

पाकिस्तान बॉक्सिंग फेडरेशन के सेक्रेटरी कर्नल नासिर अहमद ने घटना के बारे में कहा कि महिला बॉक्सर लौरा इकराम ट्रेनिंग के लिए गई थीं. पीछे से जोहैब ने रिसेप्शन से उनके कमरे की चाबियां लीं और पर्स में रखी विदेशी मुद्रा चुरा ली. इसके बाद वह होटल से गायब हो गया. जोहैब अपने साथ पासपोर्ट और कमरे की चाबी भी ले गया. राशिद की वापसी की फ्लाइट 3 मार्च को थी लेकिन वह नहीं आया. नासिर ने कहा,

 

जोहैब राशिद पांच सदस्यीय टीम के साथ ओलिंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए गया था लेकिन जिस तरह का बर्ताव उसने किया वह फेडरेशन और देश के लिए शर्मनाक है. पुलिस को जानकारी दे दी गई है और वे उसकी तलाश कर रहे हैं लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है.

 

जोहैब को माना जा रहा था पाकिस्तानी बॉक्सिंग का भविष्य

 

जोहैब ने पिछले साल एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप्स में कांस्य पदक जीता था. उन्हें पाकिस्तानी बॉक्सिंग का उभरता हुआ सितारा माना जा रहा था. जोहैब 51 किलो कैटेगरी में हिस्सा लेते हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी विदेश में टीम का साथ छोड़कर गायब हुआ है. 

 

इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ी बेहतर भविष्य के लिए देश जाने से मना कर देते हैं. 2022 बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स में सुलेमान बलोच और नजीरुल्लाह गायब हो गए थे. जून 2022 में हंगरी में वर्ल्ड स्वीमिंग चैंपियनशिप के लिए गए फैजान अकबर ने भी ऐसा ही किया.

 

 

ये भी पढ़ें

RCB स्टार ने तूफानी शॉट से तोड़ा 15 लाख की कार का शीशा, फिर लगा डर, पकड़ा सिर, कहा- मेरे पास इंश्योरेंस नहीं, देखें Video
Ranji Trophy: तमिलनाडु क्रिकेट में बवाल, मुंबई से हारने पर कोच ने कप्तान को ठहराया दोषी, दिनेश कार्तिक ने सरेआम लगाई लताड़
IND vs ENG: रिंकू सिंह पांचवें टेस्ट से पहले अचानक पहुंचे धर्मशाला, क्या टीम इंडिया में मिलने वाला है मौका?

लोकप्रिय पोस्ट