icon

पीवी सिंधु की Paris Olympic की तैयारी को करारा झटका, इंडोनेशिया ओपन में सफर खत्‍म होने के बाद बढ़ी भारत की टेंशन

Indonesia Open 2024: पीवी सिंधु इंडोनेशिया ओपन में पहले राउंड की बाधा को पार नहीं कर पाई और एक घंटे 10 मिनट के संघर्ष के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

चीनी ताइपे की सू वेन-ची के खिलाफ पीवी सिंधु
authorकिरण सिंह
Wed, 05 Jun 08:11 PM

भारत की दो बार की ओलिंपिक मेडलिस्‍ट पीवी सिंधु की पेरिस ओलिंपिक की तैयारी को करारा झटका लगा है. पेरिस ओलिंपिक की तैयारी के लिहाज से अहम इंडोनेशिया ओपन 2024 में भारत की टॉप शटलर सिंधु का सफर बुधवार को पहले दौर में ही खत्‍म हो गया है. उनके पहले दौर से बाहर होने से ओलिंपिक को देखते हुए भारतीय फैंस की टेंशन भी बढ़ गई है, क्‍योंकि वो लंबे समय से कोई खिताब नहीं जीत पाई.

 

इंडोनेशिया ओपन मे चीनी ताइपे की सू वेन-ची ने उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखाया. पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु को बीडब्ल्यूएफ सुपर 1000 टूर्नामेंट के विमंस सिगंल में 15-21, 21-15, 14-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी. वेन-ची के खिलाफ ये उनकी पहली हार है.  ताइवान की खिलाड़ी को सिंधु को हराने में एक घंटे 10 मिनट का समय लगा. 

 

खिताब के काफी करीब पहुंचकर चूक गईं थी सिंधु

 

बीते दिनों सिंधु को मलेशिया मास्‍टर्स में चीन की वांग झी यी के हाथों फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था, जिस वजह से उनका दो साल के चला आ रहा खिताब का इंतजार बरकरार रहा. ये एक साल अधिक समय में किसी बीडब्ल्यूएफ टूर पर उनका पहला फाइनल था, मगर खिताब के इतने करीब पहुंचकर वो चूक गई थीं. जबकि इंडोनेशिया ओपन में तो उनका प्रदर्शन और खराब रहा और वो पहली बाधा को ही पार नहीं कर पाईं. 

 

इंडोनेशिया ओपन में उनके खिताब के सूखे के खत्‍म होने का इंतजार किया जा रहा था, मगर वो पहले ही राउंड में चूक गईं थी. विमंस डबल्‍स के अंतिम 32 दौर में रुतपर्णा पांडा और स्वेतपर्णा पांडा की भारतीय जोड़ी कोरिया की छठी वरीयता प्राप्त किम सो येओंग और कोंग ही योंग की जोड़ी से 12-21, 9-21 से हार गई. 

 

ये भी पढ़ें :- 

FIFA World Cup Qualifier:सुनील छेत्री अपने रिटायरमेंट के फैसले पर क्‍या ले सकते हैं यूटर्न? आखिरी मैच की तैयारी के बीच भारतीय स्‍टार का बड़ा बयान

T20 World Cup: 'अब आप चाहे विराट कोहली डांस करे', स्‍ट्राइक रेट की बहस के बीच पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का अजीब बयान, Video

T20 World Cup 2024, IND vs IRE : भारत-आयरलैंड के बीच कब, कहां और किस चैनल पर मैच का होगा Telecast, इस एप में होगी फ्री में Live Streaming

Quick Links

लोकप्रिय पोस्ट